महाकाल मंदिर के एक और पुजारी की मौत
महाकाल मंदिर के एक और पुजारी की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

उज्जैन से दुखद खबर: महाकाल मंदिर के एक और पुजारी की मौत, कोरोना ने ली जान

Author : Priyanka Yadav

उज्जैन, मध्यप्रदेश। एक तरफ प्रदेश में जहां कोरोनाकाल का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है वहीं कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण तेजी से मौत की खबरें सामने आ रही हैं, अब मध्यप्रदेश के उज्जैन से एक और दुखद खबर सामने आई, मिली जानकारी के मुताबिक बता दें महाकाल मंदिर के एक और पुजारी की कोरोना से मौत हो गई है।

महाकाल मंदिर के पुजारी की कोरोना से मौत :

बता दें कि मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में कोरोना तेजी से फैल रहा है, जिससे मौत का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक महाकाल मंदिर के पुजारी महेश उस्ताद निवासी बक्षी बाजार की रविवार को कोरोना से मौत हो गई। बता दें महाकाल मंदिर के पुजारी महेश उस्ताद उदयन मार्ग स्थित सहर्ष अस्पताल में भर्ती थे।

बताया जा रहा है कि मंदिर के एक दर्जन से ज्यादा पुजारी और पुरोहित व उनके स्वजनों को भी कोरोना है, इसके बावजूद इनमें से कई के संपर्क में आने वाले लोग मंदिर में प्रवेश कर रहे हैं, मिली जानकारी के मुताबिक मंदिर के कुछ कर्मचारी भी बुखार होने के बाद भी ड्यूटी कर रहे हैं। इस मामले की जानकारी मिलने पर इनके विरुद्ध धारा 188 के तहत कार्रवाई की गई है और मंदिर में प्रवेश भी प्रतिबंधित कर दिया गया है।

बताते चलें कि इससे पहले उज्जैन में महाकाल मंदिर में पिछले कई वर्षों से सेवा करने वाले पुजारी चंद्र मोहन का कोरोना संक्रमण से निधन हो गया था वही मंदिर के दो अन्य पुजारी भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे, दोनों पुजारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल में भर्ती हैं। वही कोरोना से बचाव के लिए महाकाल प्रबंधन समिति द्वारा महारुद्राभिषेक व महामृत्युंजय जाप करवाया था, आपको बताते चले कि प्रदेश के कई जिलों में कोरोना विकराल रूप लेता जा रहा है, जिसके चलते स्थिति बदतर होती नजर आ रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT