अज्ञात वाहन ने बाइक सवार लोगों को रौंदा
अज्ञात वाहन ने बाइक सवार लोगों को रौंदा Social Media
मध्य प्रदेश

Sagar Accident: तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार लोगों को रौंदा- हादसे में 3 की मौत

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • मध्यप्रदेश के सागर जिले में हुआ भीषण हादसा

  • जिले में तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार लोगों को रौंदा

  • इस हादसे में 3 की दर्दनाक मौत हो गई है

Sagar Accident: एमपी में रोड एक्सीडेंट की संख्या बढ़ती जा रही है। एक के बाद एक हो रहे भीषण हादसे में लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है। अब मध्यप्रदेश के सागर जिले में दर्दनाक हादसा हो गया है। इस हादसे में तीन लोगो की दर्दनाक मौत हो गई है।

सड़क हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौत:

ये घटना सागर के राहतगढ़ थाना क्षेत्र मसुरयाई तिराहे की है। यहां तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंद दिया। इस हादसे में तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

मिली जानकारी के मुताबिक, शादी समारोह से लौट रहे तीन बाइक सवारों को अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मारी। जिससे तीनो की मौत हो गई। इस हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा बनाया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

एमपी में थमने का नाम नहीं ले रहा हादसों का कहर

एमपी में सड़क हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है और अधिकतर सड़क हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे है। इससे पहले अनूपपुर जिले में ट्रक और कार के बीच टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गयी, वहीं एक अन्य व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शहडोल की तरफ आ रहे एक ट्रक में पीछे से ओवरटेक कर रही कार कल रात घुस गई। इस घटना में कार ड्रायवर अजय रजक की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया है। गम्भीर रुप से घायल व्यक्ति को मेडिकल कॉलेज भर्ती करा दिया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT