सागर में फिर हुआ एक हादसा
सागर में फिर हुआ एक हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

सागर में फिर हुआ एक हादसा, बारातियों से भरी बस पलटने से कई लोग घायल, 5 गंभीर

Priyanka Yadav

सागर, मध्यप्रदेश। MP में एक के बाद एक हो रहे सड़क हादसों में लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है, बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं के बीच फिर एक हादसे की खबर सागर से सामने आई है। मध्यप्रदेश के सागर में बस पलटने से कई लोग घायल हो गए हैं।

बारातियों से भरी बस पलटने से कई घायल :

ये हादसा गुरुवार सुबह मध्यप्रदेश के सागर में हुआ हैं, यहां बारातियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में कई बाराती घायल हुए हैं, वहीं खबर मिली है कि घायलों में पांच की स्थिति गंभीर है, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद सागर रेफर कर दिया गया है, बाकी घायलों का इलाज सिविल अस्पताल में चल रहा है।

बाराती हरिराम ने बताया- नशे में धुत चालक बस तेज रफ्तार से चला रहा था

बस में सवार बाराती हरिराम ने बताया कि, नशे में धुत चालक तेज रफ्तार से बस चला रहा था, नशे की हालत में वह बस पर नियंत्रण नहीं रख सका और आगासौद गांव के पास बस पलट गई। घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

बता दें, इससे पहले सागर सड़क हादसे में दंपती की मौत हुई थी, मिली जानकारी के मुताबिक, गौरझामर निवासी सीताराम पिता काशीराम मेहरा अपनी पत्नी दीपिका मेहरा, भतीजी काजल व एक वर्षीय बेटे योगेश को लेकर बाइक से विवाह कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। वे शादी समारोह से वापस लौट रहे थे, तभी रास्ते में उनकी बाइक को तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में सीताराम व उनकी पत्नी दीपिका की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस हादसे में दो बच्चे घायल हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT