Sagar Accident
Sagar Accident Social Media
मध्य प्रदेश

Sagar Accident: स्कूल बस अनियंत्रित होकर पलटी, हादसे में कई छात्र-छात्राएं घायल

Priyanka Yadav

Sagar Accident: सभी राज्यों से तेजी से सड़क हादसे की खबरें सामने आ रही है, हाल ही में मध्यप्रदेश के सागर से एक हादसे की खबर सामने आई है, यहां अनियंत्रित होकर स्कूल बस पलट गई है। इस हादसे में कई छात्र-छात्राएं घायल हो गए है।

सागर में हुआ बड़ा सड़क हादसा:

मंगलवार सुबह सागर में एक बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हो गया है। सागर जिले के राहतगढ़-विदिशा मार्ग पर चंद्राकर गांव के समीप आज सुबह छात्रों से खचाखच भरी एक स्कूल बस के अनियंत्रित होकर पलट जाने से कई छात्र-छात्राएं घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती भी कराया गया है। बस के पलटते ही चीख पुकार मच गई।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस, सागर कलेक्टर पहुंचे

इस सड़क हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस, सागर कलेक्टर पहुंच गए हैं, घायल बच्‍चों का राहतगढ़ सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र में इलाज जारी है। परिवहन मंत्री राजपूत ने स्कूली बस दुर्घटना पर दुख व्यक्त करते हुए इसकी उच्च स्तरीय जांच कराने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने दुर्घटना में एक छात्र के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त किया है एवं आवश्यक राशि प्रदान करने के लिए जिला कलेक्टर को निर्देशित किया है।

कलेक्टर ने ट्वीट कर बताया, सागर के राहतगढ़ में 40 बच्चों को लेकर जा रही एक स्कूल बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। एक बच्चे की मृत्यु हुई है। अन्य सभी बच्चे सुरक्षित है

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने किया ट्वीट :

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने ट्वीट कर लिखा- प्रदेश के सागर जिले के राहतगढ़ में एक स्कूल बस के दुर्घटनाग्रस्त होने का बेहद दुखद समाचार मिला है। ईश्वर से सभी बच्चों के सकुशल होने की कामना करता हूँ, मैं सरकार से माँग करता हूँ कि सभी घायल बच्चों के समुचित इलाज की व्यवस्था हो।

देश-प्रदेश में सड़क हादसों का सिलसिला लगातार जारी है :

बता दें, देश-प्रदेश में सड़क हादसों का सिलसिला लगातार जारी है। प्रदेश में वाहन तेज रफ्तार से दौड़ रहे हैं, इस कारण लगातार हादसों की संख्या बढ़ रही है। सड़कों में बेलगाम दौड़ने वाले वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं और लोगों की असमय मौत हो रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT