Sagar Accident
Sagar Accident Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

Sagar Accident: तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, भयानक दुर्घटना में दंपती की मौत

Author : Priyanka Yadav

Sagar Accident : आए दिन सामने आ रहे सड़क हादसों के कारण मध्य प्रदेश हादसों का राज्य बनता जा रहा है, बता दें कि प्रदेशभर में वाहन तेज रफ्तार से दौड़ रहे हैं, जिस कारण लगातार हादसों की संख्या बढ़ रही है। इस बीच एक ओर दर्दनाक हादसे का मामला मध्यप्रदेश के सागर से सामने आया है, यहां डंपर और बाइक की भीषण टक्कर होने से दंपती की मौत हो गई है।

दंपती की सड़क हादसे में मौत :

मिली जानकारी के मुताबिक, शादी समारोह से शामिल होकर बाइक से लौट रहे दंपती की हादसे में मौत हो गई। इस हादसे में दो बच्चे घायल हुए हैं। घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने घायल बच्चों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, एक बच्‍चे की हालत गंभीर बताई जा रही है।

बाइक से शादी के कार्यक्रम में शामिल होने गए थे ये लोग :

बताया जा रहा है कि, गौरझामर निवासी सीताराम पिता काशीराम मेहरा अपनी पत्नी दीपिका मेहरा, भतीजी काजल व एक वर्षीय बेटे योगेश को लेकर बाइक से विवाह कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। वे शादी समारोह के बाद जब वापस लौट रहे थे, तभी रास्ते में उनकी बाइक को तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में सीताराम व उनकी पत्नी दीपिका की मौके पर ही मौत हो गई।

रोजाना कहीं न कहीं से सामने आ रही हैं दुर्घटना की खबर-

मध्यप्रदेश में रोजाना कहीं न कहीं से दुर्घटना की खबर सामने आ रही हैं, लगातार हो रहे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है और वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- बस पलटने से एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT