Sagar Accident: अनियंत्रित होकर कुएं में गिरी कार
Sagar Accident: अनियंत्रित होकर कुएं में गिरी कार Social Media
मध्य प्रदेश

Sagar Accident: अनियंत्रित होकर कुएं में गिरी कार, हादसे में पिता व मासूम बच्‍चों की मौत

Author : Priyanka Yadav

सागर, मध्यप्रदेश। एमपी में एक के बाद एक हो रहे सड़क हादसों में लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है। अब हाल ही में खबर मिली है कि प्रदेश के सागर जिले में भीषण हादसा हो गया है, यहाँ एक कार अनियंत्रित होकर कुएं से गिर गई है इस हादसे में पिता व मासूम बच्‍चों की मौत हो गई है।

गोविंद नगर में हुआ ये हादसा :

ये हादसा मोती नगर थाना क्षेत्र के गोविंद नगर में हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक सागर जिले में मोतीनगर थाना क्षेत्र में रात के अंधेरे में एक कार अनियंत्रित होकर कुएं में जा गिरी। इस हादसे में कार में सवार पिता और उसके दो पुत्रों की मौत हो गई।

कार में सवार थे शासकीय स्‍कूल में पदस्‍थ शिक्षक और उनके 2 बेटे

बता दें, सिहोरा के पास शिकारपुर शासकीय स्कूल में पदस्थ शिक्षक हिमांशु तिवारी रात में अपने सात वर्षीय बेटे बिट्टू और चार वर्षीय बेटे ध्रुव के साथ कार में थे, वह कार से बच्चों को घुमाकर घर लौटे थे तभी उनकी कार अनियंत्रित होकर कुएं में जा गिरी, कार गिरने की तेज आवाज सुनकर लोग बाहर निकले तो हादसे का पता चला।

मौके पर पहुंची पुलिस :

वहीं, इस हादसे की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। जिसके बाद मोती नगर पुलिस मौके पर पहुंची, आनन-फानन पुलिस ने एसडीआरएफ और क्रेन को मौके पर बुलाया और क्रेन की मदद से कार को कुएं से बाहर निकाला गया, इस हादसे के बाद शिक्षक के परिवार में मातम का माहौल है।

एमपी में सड़क दुर्घटनाओं का कहर जारी :

बताते चलें कि, एमपी में सड़क दुर्घटना का कहर जारी है, ऐसे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है। इससे पहले भी कई हादसे हो चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- मंडला हादसा: बबैहा नाला पुल से अनियंत्रित होकर नीचे गिरी कार

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT