एक ही परिवार के चार लोगों की डूबने से मौत
एक ही परिवार के चार लोगों की डूबने से मौत Syed Dabeer Hussain-RE
मध्य प्रदेश

सागर: हादसों की बढ़ती रफ़्तार, एक ही परिवार के चार लोगों की डूबने से मौत

Author : Deepika Pal

सागर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संकट का दौर जहां थम सा गया है वहीं दूसरी तरफ कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही हैं इस बीच ही जिले के राहतगढ़ वॉटर फाॅल पर बड़ा हादसा हो गया जहां एक ही परिवार के चार लोगों की पानी में डूबने से मौत हो गई।

क्या है पूरी घटना

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना जिले से करीब 40 किलोमीटर दूर राहतगढ़ वॉटर फाॅल की है जहां पिकनिक मनाने आए परिवार में से चार लोगों की पानी में डूबने से मौत हो गई। बताते चलें कि, मृतकों में तीन लड़कियां, एक पुरुष है। वहीं एक अन्य बालक की तलाश की जा रही है। यह परिवार सागर के इतवारी टोरी का निवासी है। बताया जा रहा है कि, इतवारी टोरी का यह परिवार नजीर ऑटो वाले परिवार के नाम से जाना जाता है। हादसे में नाजिर (35), रूबी पिता नाजिर, रोजी पिता राजखान और हिना पिता राजखान की मौत हो गई। नसीम पिता नाजिर की तलाश जारी है। वहीं नाजिया पिता नाजिर का अस्पताल में इलाज जारी है।

घटना की सूचना पर पहुंचा भारी पुलिस बल

इस संबंध में, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य जारी रखा। वहीं पुलिस के मुताबिक बताया जा रहा है कि, पूरा परिवार प्रतिबंधित क्षेत्र तक पहुंच गया और यहां खाना बना रहे थे। जहां नहाने के दौरान यह हादसा हो गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT