Sagar : तेल के टैंकर में अचानक लगी भीषण आग
Sagar : तेल के टैंकर में अचानक लगी भीषण आग Social Media
मध्य प्रदेश

Sagar : तेल के टैंकर में अचानक लगी भीषण आग, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • आग का ताजा मामला सागर जिले से सामने आया है

  • खिमलासा रोड पर तेल से भरे टैंकर में लगी आग

  • भीषण आग में टैंकर पूरी तरह जलकर राख

  • आग लगी देख टैंकर चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई

  • टैंकर में आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हुआ

सागर, मध्यप्रदेश। रोजाना किसी न किसी जिले से भीषण आग लगने की खबरें सामने आ रही हैं, अब आग लगने की घटना का मामला मध्यप्रदेश के सागर (Sagar) से सामने आया है, बता दें कि सागर जिले के खिमलासा क्षेत्र में खिमलासा रोड पर तेल से भरे टैंकर में आग लग गई। भीषण आग में टैंकर पूरी तरह जलकर राख हो गया, आग लगी देख टैंकर चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई है।

जानिए कैसे लगी आग :

मामला मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर का है, मिली जानकारी के मुताबिक सरसों तेल से भरा टैंकर राजस्थान से अंबिकापुर जा रहा था। इसी दौरान रात भानगढ़-खिमलासा रोड पर तेल से भरे टैंकर (Tanker) में अचानक आग लग गई, टैंकर में लगी आग ने देखते ही देखते भीषण रूप ले लिया।

मौके पर पुलिस पहुंची

बता दें कि आग लगने की मिली सूचना के बाद मौके पर पुलिस (Police) पहुंची, सड़क पर वाहनों का आवागमन रोका गया, आगजनी में तेल का टैंकर पूरी तरह जल गया। वही टैंकर में आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। पुलिस जांच कर आग लगने के कारणों का पता लगा रही है।

बताते चलें कि, देश-प्रदेश में आए दिन कहीं न कहीं से कुछ अनहोनी की खबर सामने आ ही रही हैं। बीते दिनों ही मध्यप्रदेश के इंदौर बायपास पर चलती लक्जरी कार लैंड रोवर में अचानक आग लग गई थी वही ड्राइवर ने गाड़ी से निकलकर जान बचाई। बताया गया था कि फायर ब्रिगेड के पहुंचने के पहले कार पूरी तरह जल गई थी । नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- बस स्टैंड पर खड़ी बसों में अचानक लगी आग

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT