सड़क पर पड़ा रहा एंबुलेंस का स्टाफ,नहीं मिली कोई मदद
सड़क पर पड़ा रहा एंबुलेंस का स्टाफ,नहीं मिली कोई मदद Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

अमानवीय व्यवहार: सड़क पर पड़ा रहा एंबुलेंस का स्टाफ,नहीं मिली कोई मदद

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में महामारी कोरोना वायरस का खतरा जहां लगातार बढ़ता ही जा रहा है वहीं इस संकट की घड़ी में कोरोना योद्धाओं की सकारात्मक भूमिका भी सामने आ रही है इस बीच ही सागर जिले से आईं खबर ने कोरोना योद्धा की भूमिका पर प्रश्नचिन्ह खड़े किए हैं, जहां भीषण गर्मी में पीपीई किट पहने एंबुलेंस में तैनात पैरामेडिकल कर्मचारी बेहोश होकर अचानक गिर गया। करीब 25 मिनट तक वह जमीन में पड़ा रहा। लेकिन, वहां मौजूद डॉक्टर व स्टाफ उसकी मदद के लिए आगे नहीं आए। जिसके बाद उन्हें एंबुलेंस से ही जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना सागर जिले से सामने आईं है, जहां बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में एंबुलेंस स्टाफ द्वारा कोरोना पॉजिटिव मरीजों को अपनी जान की परवाह किए बिना शिफ्ट किया जा रहा है वहीं उनके साथ ही अमानवीय व्यवहार करने का मामला सामने आया है। बता दें कि,108 एंबुलेंस में दो कोरोना पॉजिटिव मरीजों को दोपहर 2 बजे टीबी अस्पताल से बीएमसी शिफ्ट किया जा रहा था। इसी दौरान 44 डिग्री तापमान में बॉडी सूट (पीपीई किट) पहने होने के कारण बीएमसी के गेट पर एंबुलेंस में तैनात स्टाफ हीरालाल प्रजापति गश खाकर जमीन पर गिर गए।

मदद के नाम पर दी बस सलाह

इसके साथ ही घटना में एंबुलेंस के ड्राइवर ने मौजूद स्वास्थ्य कर्मियों और स्टाफ से मदद मांगी लेकिन तमाम कोशिशों के बाद भी कोई डॉक्टर और स्टाफ सामने नहीं आया साथ ही संक्रमण के डर से जिला अस्पताल ले जाने की बात कहने लगे। करीब 25 मिनट तक कोई मदद ना मिलने पर एंबुलेंस के ड्राइवर ने उन्हें तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT