सागर में हादसा
सागर में हादसा  Social Media
मध्य प्रदेश

Sagar: ओवरटेक करने में ट्रक से भिड़ी बस, हादसे में कई यात्रियों को आई चोट

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • हादसे का मामला सागर जिले से सामने आया

  • सागर जिले मेंट्रक और बस की हुई भिड़ंत

  • इस हादसे में 5 यात्री हुए घायल

  • हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची

सागर, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच भी मध्यप्रदेश में सड़क हादसे में कमी नहीं आ रही है, एमपी के कई जिलों में दुर्घटना का कहर तेजी से जारी है, अब हादसे का मामला मध्यप्रदेश के सागर से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक सागर जिले में देर रात गढ़ाकोटा मार्ग पर बस और ट्रक की भिड़ंत हो गई, इस हादसे में कई लोग घायल हुए हैं।

सागर में ट्रक और बस की भिड़ंत :

ताजा मामला मध्यप्रदेश के सागर जिले का से सामने आया है, बता दें कि सागर जिले में हादसा हो गया है, मिली जानकारी के मुताबिक सागर के बहेरिया थाना क्षेत्र में देर रात गढ़ाकोटा मार्ग पर बस और ट्रक की भिड़ंत होने से बस में सवार पांच यात्री घायल हो गए हैं।

सूचना के अनुसार दमोह की ओर से सागर की तरफ आ रही बस गढ़ाकोटा मार्ग पर आगे जा रहे वाहन को अंधेरे में ओवरटेक करने में सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ गई, दुर्घटना में पांच यात्रियों को चोट आई हैं, घटनाक्रम की जानकारी मिलते ही बहेरिया थाना प्रभारी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया, घटना के बाद मौके से बस चालक फरार हो गया। वहीं बस में सवार यात्री दूसरे वाहन रवाना हुए।

आपको बताते चलें कि, कहने को एक तरफ सरकार सड़क पर होने वाली दुर्घटना को कम करने के लिए तरह-तरह का प्रयास कर रही है तो दूसरी तरफ मध्यप्रदेश में दुर्घटना थमने का नाम नहीं ले रही हैं, प्रदेश में हादसे रुकने की बजाय दिन पर दिन बढ़ रहे हैं, इससे पहले भी हादसे के कई मामले सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- मजदूरों से भरी बस हाईवे अनियंत्रित पर होकर पलटी, कई यात्री घायल

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT