सागर में हादसा
सागर में हादसा  Social Media
मध्य प्रदेश

Sagar : नशे में धुत कार चालक वाहनों को टक्कर मारते हुए टेंट हाउस की दुकान में घुसा- एक की मौत

Priyanka Yadav

सागर, मध्यप्रदेश। एमपी में सड़क हादसे काफी बढ़ गए हैं, रोजाना किसी न किसी वजह से दर्दनाक हादसे हो रहे हैं, अब एक और हादसे की खबर मध्यप्रदेश के सागर (Sagar) से सामने आई है यहां कार चालक वाहनों को टक्कर मारते हुए टेंट हाउस की दुकान में घुस गया है। इस हादसे में एक की मौत हो गई है।

सागर में हुआ हादसा :

ये हादसा सागर के मकरोनिया में सागर-बंडा रोड पर हुआ है। यहां देर रात नशे में धुत कार चालक वाहनों को टक्कर मारते हुए टेंट हाउस की दुकान में जा घुसा। इसी दौरान कार ने स्कूटी सवार युवक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि, युवक का पैर कट गया। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस :

इस हादसे के बारे में जैसे ही पुलिस को सूचना मिली, पुलिस मौके पर पहुंची। इस हादसे के बाद कार चालक को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है। मृतक लक्ष्मीकांत सेन निवासी सद्भावना नगर की मौत हुई है। पुलिस ने कार जब्त कर चालक को हिरासत में ले लिया है।

बीते दिनों ही बैरसिया के ग्राम भमोरा में हुआ था भीषण हादसा :

एमपी में हादसे का यह पहला मामला नहीं है, बीते दिनों ही भोपाल के बैरसिया के ग्राम भमोरा में भीषण हादसा हुआ था। यहां महादेव ट्रैवलर्स की बस और डंपर की आमने-सामने की टक्कर हो गई थी। बस और डंपर की टक्कर होने से 13 यात्री घायल हो गए थे।

बताते चलें कि रोजाना कहीं न कहीं से दुर्घटना की खबर सामने आ रही हैं, लगातार हो रहे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है और वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है, बल्कि सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों के साथ-साथ खुद का जीवन सुरक्षित रखने के लिहाज से भी अनिवार्य है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT