सागर: डिवाइडर पर चढ़ी कार में लगी आग
सागर: डिवाइडर पर चढ़ी कार में लगी आग Social Media
मध्य प्रदेश

सागर: डिवाइडर पर चढ़ी कार में लगी आग, हादसे में कार सवार पति की जलने से मौत

Author : Priyanka Yadav

सागर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना ने जहां संक्रमण की तेज रफ्तार के बीच कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही हैं, इस बीच रोजाना ही सड़क हादसों की खबरें सामने आ रही हैं, अब हादसे का ताजा मामला मध्यप्रदेश के सागर का, बता दें कि सागर जिले में तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, इस हादसे में कार में आग लग गई।

भीषण हादसे में कार सवार की दर्दनाक मौत :

मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के सागर के बहेरिया थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कार डिवाइडर पर चढ़ी और आग लग गई, भीषण हादसे में कार में सवार पति की जिंदा जलने से दर्दनाक मौत हो गई वहीं पत्नी को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बहेरिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची :

इस हादसे की सूचना लोगों ने पुलिस को दी, सूचना मिलते ही बहेरिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची, सूचना के अनुसार साजिद खान अपनी पत्नी रिजवाना खान के साथ कार में सवार होकर सागर से सुरखी की ओर जा रहे थे। इसी दौरान हाईवे पर साईखेड़ा से लिधौरा के बीच कार अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई ओर घटना में अचानक कार में आग लगी। आग लगने से कार में सवार साजिद की जिंदा जलने से मौके पर ही मौत हो गई, इस घटना के बाद से यहां के हालात और भी अधिक तनावपूर्ण नजर आ रहे हैं।

पुलिस घटनास्थल पर जली हुई कार की जांच कर रही है :

वहीं इस घटना में संदेह जताया जा रहा है कि कार डिवाइडर पर चढ़ी उसी समय नीचे की तरफ रगड़ से चिंगारी निकली और कार में आग लग गई, घटनास्थल पर जली हुई कार की पुलिस जांच कर रही है, घायल महिला के होश में आने के बाद घटना कैसे हुई और मौके पर क्या हुआ था इसका पता चल सकेगा। आपको बताते चलें कि आगजनी का यह पहला मामला नहीं है, आए दिन आग लगने की और वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलती रहती हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT