सीएम शिवराज ने BORL में स्थापित  ऑक्सीजन प्लांट का लिया जायजा
सीएम शिवराज ने BORL में स्थापित ऑक्सीजन प्लांट का लिया जायजा Social Media
मध्य प्रदेश

सागर: सीएम शिवराज ने BORL में स्थापित ऑक्सीजन प्लांट का लिया जायजा

Author : Deepika Pal

सागर/बीना, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना का संकटकाल जहां जारी है वहीं दूसरी तरफ संकट दूर करने के लिए सरकार संकटमोचक की भूमिका निभा रही है इस बीच ही आज प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के साथ बीना में भारत ओमान रिफाइनरीज लिमिटेड (BORL) में स्थापित VPSA ऑक्सीजन प्लांट का जायजा लेने पहुंचे।

1000 बिस्तरों के अस्थाई कोविड अस्पताल का किया निरीक्षण

इस संबंध में, मुख्यमंत्री शिवराज ने बीना रिफाइनरी के पास ग्राम चक्क (आगासोद) में बनने वाले 1000 बिस्तरों के अस्थाई कोविड अस्पताल के स्थल का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। जिसके तहत अस्थाई कोविड अस्पताल की प्रगति की समीक्षा करते हुए कहा कि, डॉक्टर, पेरामेडिकल स्टॉफ, चतुर्थ वर्गीय कर्मचारी आदि बाहर से आयेंगे, उनके रुकने का अच्छा इंतजाम किया जाये। जिसके निर्देश भी संबंधित अधिकारियों को दिए गए हैं।

अस्पताल में अक्षय फाउंडेशन द्वारा किया जाएगा पोषणयुक्त भोजन की व्यवस्था

इस संबंध में बताते चलें कि, BORL की इंड्रस्ट्रियल ऑक्सीजन को मेडिकल ऑक्सीजन में परिवर्तित कर संक्रमित मरीजों के उपचार के लिये उपयोग में लाया जाएगा। वहीं अस्पताल में इंदौर के अरविंदो मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों की मदद से उपचार किया जाएगा। इसके अलावा पोषणयुक्त भोजन अक्षय फाउंडेशन द्वारा दिया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT