बम हथौड़े से तोड़ते वक्त हुआ विस्फोट
बम हथौड़े से तोड़ते वक्त हुआ विस्फोट Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

सागर: बम हथौड़े से तोड़ते वक्त हुआ विस्फोट, एक की मौत

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के सागर जिले से कबाड़ की दुकान पर पुराने बम को तोड़ते वक्त विस्फोट होने का ताजा हादसा सामने आया है जिस हादसे में एक की मौके पर मौत हुई वहीं अन्य दो लोगों की हालत गंभीर है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस समेत सेना के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे, साथ ही हादसे में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती किया है जहां उनका इलाज जारी है।

कैसे हुआ हादसा :

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा सागर जिले के मकरोनिया क्षेत्र के आनंद नगर में आज दोपहर 2 बजे घटित हुआ। जहां कबाड़ की दुकान पर सेना का पुराना बम मजदूर द्वारा हथौड़े से तोड़ा जा रहा था, उसी समय अचानक विस्फोट होने से मजदूर के चिथड़े उड़ गए। साथ ही दो अन्य लोग विस्फोट में बुरी तरह घायल हुए हैं। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अमित सांघी, बीडीएस की टीम और सेना पुलिस मौके पर पहुंची।

बम सेना की रेंज से मिलने की मिली जानकारी :

फिलहाल पुलिस द्वारा मामले पर मर्ग कायम कर जांच की जा रही है वही जानकारी मिली है कि, यह बम सेना की फायरिंग रेंज के आसपास के क्षेत्र के पास से ही मिला है जिसे किसी व्यक्ति द्वारा कबाड़ की दुकान में बेचा गया था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT