PM आवास योजना में घोटाले का पर्दाफाश
PM आवास योजना में घोटाले का पर्दाफाश Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

प्रधानमंत्री आवास योजना में घोटाले का पर्दाफाश, 9 पर FIR

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में जहां कोरोना का संकट थमने का नाम नही ले रहा और इस संकट के कोरोना संक्रमित मामलों से हालात अस्थिर बने हुए हैं वहीं संकट के बीच योजना में घोटाले का ताजा मामला सामने आया है, खुलासे होने के साथ घोटाला सामने आया है, मामले पर जांच शुरू।

प्रधानमंत्री आवास योजना की राशि का दुरुपयोग

कोरोना संकट के बीच मध्यप्रदेश के सागर जिले में प्रधानमंत्री आवास योजना की राशि का दुरुपयोग करने का मामला सामने आया है बता दें कि प्रधानमंत्री आवास योजना की राशि का दुरुपयोग करने के मामले में आधा दर्जन से अधिक हिताग्राहियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई।

आधिकारिक जानकारी के अनुसार

जनपद पंचायत रहली की ग्राम पंचायत सहजपुरीकलां एवं कांसलपिपरिया में प्रधानमंत्री आवास योजना अंतर्गत स्वीकृत राशि का दुरुपयोग करने पर राजू गौड़, लीलाधर गौड़, बद्री गौड़, रूपकिशोर बसोर, सतीष राय, संतोष राजपूत़, खेमचंद गौड़, वीरू एवं जस्सू लड़िया के विरूद्ध कल प्राथमिकी दर्ज किये जाने की कार्रवाई की गई।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT