पूर्व मंत्री हर्ष यादव
पूर्व मंत्री हर्ष यादव Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

सागर: राजनीतिक जगत में कोरोना की पैठ,पूर्व मंत्री हर्ष यादव हुए संक्रमित

Author : Deepika Pal

सागर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना का प्रकोप जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ राजनीतिक गलियारे में संक्रमण अपने पैर पसार लिए हैं जिसके चलते एक के बाद एक मंत्री और नेताओं के संक्रमित होने के मामले मिल रहे हैं जिसमें अब पूर्व मंत्री हर्ष यादव का नाम भी जुड़ गया है, जिन्हें पाॅजिटिव होने के चलते सागर से भोपाल रेफर किया है।

पूर्व मंत्री हर्ष यादव ने ट्वीट कर दी जानकारी

इस संबंध में, राजनीतिक जगत में संक्रमण के मामलों के बीच सागर के देवरी से कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री हर्ष यादव कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। जिसके ट्वीट में लिखा कि,‘पिछले कुछ दिनों से बुखार था, मैंने जांच कराई और कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। पिछले 7 दिनों में मेरे संपर्क में आये प्रत्येक व्यक्ति से निवेदन है अपनी जांच अवश्य कराएं।' वहीं पूर्व मंत्री यादव को उपचार के लिए जिला सागर से भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि, आप सभी के विश्वास और दुआओं से मैं बहुत जल्द पूरी तरह से स्वस्थ होकर आपके बीच उपस्थित रहूंगा।

बीते दिन सीएम शिवराज समेत मंत्री हुए अस्पताल से डिस्चार्ज

आपको बताते चलें कि, छिंदवाड़ा के जुन्नारदेव से कांग्रेस विधायक सुनील उइके के भी संक्रमित पाए जाने की ख़बर मिली है जिनका इलाज फिलहाल चिरायु अस्पताल में चल रहा है। वहीं बीते दिन बुधवार को ही प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया जिस पर अस्पताल के डॉक्टरों और नर्सेस का उन्होंने धन्यवाद अदा किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT