सागर: चौंका देने वाली खबर!
सागर: चौंका देने वाली खबर! Syed Dabeer
मध्य प्रदेश

चौंका देने वाली खबर! सुशांत की राह चल युवती ने दिया बड़ी घटना को अंजाम

Priyanka Yadav

सागर, मध्यप्रदेश। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर से अभी तक सभी लोग सदमे में हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का दुनिया से अचानक चले जाने के बाद पूरा देश दुखी है। सुशांत सिंह की मौत के बाद फिर टूटा दुखों का पहाड़, मिली खबर के अनुसार अब इस संकटकाल के बीच एक युवती ने ये चौकाने वाली बात बोलकर दिया इस घटना को अंजाम।

जानिए पूरा मामला :

मामला मध्य प्रदेश के सागर जिले से सामने आया है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर से उनके परिवार और फैंस पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। मिली जानकारी के मुताबिक सागर ज़िले के खुरई में 20 साल की एक युवती ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है। चौकाने वाली बात ये है कि युवती का कहा था कि- मै सुशांत सिंह राजपूत की तरह ही फांसी लगा लूंगी।

बहन ने भाभी से मजाक में बोल रही थी कि वो भी सुशांत सिंह राजपूत की तरह फांसी लगा लेगी।
युवती के भाई ने बताया-

इस घटना के बाद आत्महत्या की वजह तो पता नहीं चल पाया है लेकिन, युवती ने मरने से पहले परिजनों से कहा था कि वो अभिनेता सुशांत सिंह की तरह जान दे देगी, उसके कुछ घंटे बाद मौका पा कर घटना को अंजाम दे दिया, परिजनों को जब ये घटना का पता चला तो तुरंत उसे अस्पताल लाया गए लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया, इस घटना से परिवार सदमे में है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT