कमलनाथ सागर में संत रविदास जयंती समारोह में
कमलनाथ सागर में संत रविदास जयंती समारोह में Social Media
मध्य प्रदेश

शिलान्यास समारोह में CM ने बताया कर्म प्रधानता का महत्व

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ आज यहां संत रविदास जयंती के मौके पर आयोजित समारोह में शामिल हुए। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने संत रविदास जयंती के मौके पर तीन हजार करोड़ रुपयों से अधिक के विकास कार्यो का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

कमलनाथ सागर में संत रविदास जयंती समारोह में

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बुंदेलखंड अंचल के प्रमुख सागर में आयोजित जागृति समारोह में जिले से संबंधित तीन हजार करोड़ रुपयों से अधिक के विकास कार्यो का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इस अवसर पर राज्य के मंत्री लखन घनघोरिया, ब्रजेंद्र सिंह राठौर, जीतू पटवारी, गोविंद सिंह राजपूत और हर्ष यादव भी मौजूद थे।

कमलनाथ ने राज्य के नागरिकों को दी शुभकामनाएं

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने संत रविदास जयंती के मौके पर राज्य के नागरिकों को शुभकामनाएं भी प्रेषित की हैं। उन्होंने कहा कि संत रविदास समाज सुधारक थे और उन्होंने सामाजिक कुरीतियों पर प्रहार किया। उन्होंने कहा था कि सिर्फ जन्म से व्यक्ति श्रेष्ठ नहीं होता है। अच्छे कार्य से श्रेष्ठ होता है। स्वस्थ समाज के लिए उनके आदर्श को अपनाना होगा।

हमारी सरकार को अभी 15 महीने हुए, यह भाजपा के 15 साल के कार्यकाल पर भारी पड़ रहे हैं
CM कमल नाथ ने कहा

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT