पीड़ित युवक किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटकर पुलिस के पास पहुंचे
पीड़ित युवक किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटकर पुलिस के पास पहुंचे Raj Express
मध्य प्रदेश

Sagar : भरे बाजार से युवकों को उठाया, वेयर हाऊस में ले जाकर बेरहमी से की मारपीट

राज एक्सप्रेस

सागर, मध्यप्रदेश। शहर के बस स्टैंड स्थित रविंद्र भवन के पास से भरे बाजार से दो युवकों का अपहरण करने और उन्हें बंधक बनाकर बेरहमी से मारपीट करने का मामला सामने आया है। जहां पीड़ित युवक किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटकर आए और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

वहीं पीड़ित युवकों ने पुलिस पर भी मेडीकल न कराने के आरोप लगाए हैं। पीड़ित युवक मंटू पाठक और राजकुमार साहू ने आरोप लगाया है कि रामअवतार पांडे ने अपने साथियों के साथ मिलकर रविंद्र भवन के पास से शुक्रवार दोपहर तकरीबन 3 बजे चार से पांच साथियों के साथ मिलकर उन्हें अगवा कर ले गए और साईं खेड़ा स्थित वेयरहाउस में बंधक बनाकर सारी रात चेन जंजीर से हाथ पैर बांधकर बेल्ट और लाठी डंडों से मारपीट की।

रात में करीब 3 बजे राजकुमार साहू आरोपियों के चंगुल से छूट कर गांव वालों तक पहुंचा और गांव वालों के सहयोग से पुलिस लेकर दूसरे युवक को बचाने के लिए पहुंचा। जिसके बाद सिविल लाईन पुलिसकर्मियों ने बंधक बने पीड़ितों को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया। पीड़ितों ने आरोप लगाया है कि पुलिस मामले में निष्पक्ष जांच नहीं कर रही और उनको सुबह 7 बजे ही थाने लेकर आई थी। बावजूद इसके शाम 4 तक पुलिस द्वारा उनका कोई मेडिकल नहीं करवाया गया। इस वजह से पीडि़त युवक थाने में सारा दिन दर्द से कराहते रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT