राम धुन पर झूमें मंत्री पुत्र
राम धुन पर झूमें मंत्री पुत्र Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

सागर : शिलाओं के पूजन के लिए उमड़ा जनसैलाब, राम धुन पर झूमें मंत्री पुत्र

Shahid Kamil

सागर, मध्यप्रदेश। सागर जिले की सुरखी विधानसभा क्षेत्र में इन दिनों राम शिलाएं निकाली जा रही हैं, जिसमें पांच रथ पूरी विधानसभा क्षेत्र में इन राम शिलाओं को लेकर चल रहे हैं। इसी तारतम्य में बिलहरा क्षेत्र में जब राम शिलाएं पहुंची तो आलम यह था कि जैसे पूरा बिलहरा ग्राम राम में रम गया हो। राम शिलाओं के दर्शन हेतु लोगों ने सुबह से ही पलक पावड़े बिछा रखे थे और जैसे ही राम सिलाएं पहुंची तो लोगों की खुशी और उत्साह देखते ही बन रही थी।

बता दें कि राम शिलाओं के दर्शन हेतु उमड़ा श्रद्धालुओं का सैलाब और उनकी भगवान श्रीराम के प्रति आस्था देखकर लग रहा था कि जैसे लोगों को इस दिन का बरसों से इंतजार था। राम शिलाओं को लेकर राजस्व एवं परिवहन मंत्री के पुत्र आकाश गोविंद सिंह राजपूत बिलहरा पहुंचे तो क्षेत्रवासियों के उत्साह का ठिकाना न रहा। जगह-जगह रथ का स्वागत किया गया। क्षेत्र में आकाश गोविंद सिंह राजपूत के पहुंचने से युवाओं में खासा उत्साह देखने को मिला। राम धुन तथा राम भजन में आकाश सिंह राजपूत इतना खो गए कि वह भी लोगों के साथ रामधन पर झूमते नजर आए।

ध्वज लेकर श्रीराम के नाम का जयघोष करते हुए आगे बढ़ रहे आकाश गोविंद सिंह राजपूत ने बताया कि राम हमारे लिए गौरव है। यह हमारा सौभाग्य है कि हम श्रीराम के इस काम में अपना योगदान दे पा रहे हैं। सुरखी क्षेत्र वासियों का यह प्यार और और विश्वास है जो यह काम हो पाया। उन्होंने कहा कि भगवान श्रीराम के मंदिर का निर्माण 3 वर्षों में हो जाएगा, जहां के लिए यह शिलाएं भेजी जाएंगी। बिलहरा से सागोनी पुरैना मलवासा से नया खेड़ा पहुंची रथ यात्रा जहां श्रद्धालुओं ने पारंपरिक गीतों एवं भजनों से स्वागत कर अपने श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT