प्रेमी से शादी करने के लिए जिद पर अड़ी नाबालिग
प्रेमी से शादी करने के लिए जिद पर अड़ी नाबालिग Social Media
मध्य प्रदेश

प्यार के लिए जुनूनी हद, प्रेमी से शादी करने के लिए जिद पर अड़ी नाबालिग

Author : Deepika Pal

सागर, मध्यप्रदेश। प्रदेश जहां वैश्विक महामारी कोरोना से लड़ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ अप्रत्याशित घटनाओं का सिलसिला भी लगातार जारी है इस बीच ही जिले से एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के अपने प्रेमी से शादी करने का मामला सामने आया है जिस पर पुलिस द्वारा तीन घंटे की मशक्कत के बाद लड़की समझ पाई।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला तिली रोड क्षेत्र से सामने आया है जहां घर की इकलौती 16 वर्षीय बेटी अपने नाबालिग प्रेमी से शादी करने की जिद कर रही थी। लेकिन परिवार के लोगों ने शादी कराने से इनकार कर दिया। जिसके बाद लड़की ने अपने प्रेमी के साथ भागकर शादी करने की ठानी जिसका पता माता- पिता को लग गया। काफी मनाने के बाद भी वह नहीं मानी तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

शादी किए जाने की इच्छा से पहुंचे दोनों नाबालिग

इस संबंध में मामले की सूचना पर विशेष किशोर पुलिस इकाई की ज्योति तिवारी दोनों नाबालिगों को थाने बुलाया जहां दोनों शादी करने की इच्छा लेकर कार्यालय पहुंच गए। दोनों ने शादी करने की इच्छा जताई तो पुलिस ने फटकार लगाते हुए दोनों को समझाया जहां करीब 3 घंटे की समझाइश के बाद दोनों मानें। वहीं मामले में आगे नाबालिग को आश्रम में रहने के लिए भेजा जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT