सागर : मिट्टी की खदान धंसकने से एक युवक की मौत
सागर : मिट्टी की खदान धंसकने से एक युवक की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

हादसा! सागर में मिट्टी की खदान धंसकने से एक युवक की हुई मौत, कई घायल

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • मध्य प्रदेश के सागर जिले में हुआ हादसा

  • सागर में मिट्टी की खदान धंसने से मलबे में दबे एक की मौत

  • इस हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची

  • पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम कराया

सागर, मध्यप्रदेश। राज्य में लगातार हादसों की तादाद बढ़ती ही जा रही है, हाल ही में एक और हादसे का मामला प्रदेश के सागर जिले से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक अब सागर (Sagar) जिले के रहली में मिट्टी की खदान धंसकने से एक युवक की मौत हो गई वही कई गंभीर रूप से घायल हैं।

सागर में मिट्टी की खदान धंसने से मलबे में दबे एक की मौत

बता दें कि मध्यप्रदेश के सागर जिले के रहली में मिट्टी की खदान धंसने से मलबे में दबे एक युवक (नीतेंद्र) की मौत हो गई है इस हादसे में राजेश, आबिद और अभिषेक चपेट में आने से घायल हो गए हैं। साथ वाले ने आसपास के लोगों को घटना की जानकारी दी। वही सूचना पर रहली पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर मामले में मर्ग कायम किया है।

मिट्टी खोदते समय खदान धंसी :

मिली जानकारी के अनुसार नीतेंद्र अपने साथी राजेश रैकवार, आबिद खान और अभिषेक यादव के साथ सुनार नदी के बड़े पुल के पास मिट्टी खदान में खुदाई कर रहा था। तभी नदी के किनारे मिट्टी की खुदाई करते समय अचानक खदान धंस गई और ये हादसा हो गया। इस दौरान नीतेंद्र करीब 15 मिनट तक मिट्टी में दबा रहा। जिससे उसकी मौत हो गई।

आपको बताते चलें कि, प्रदेश में हादसों का दौर तेजी से जारी है मध्यप्रदेश में एक के बाद एक हादसे हो रहे हैं और लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही हैं, इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- सूखी सेवनिया इलाके में मिट्टी की खदान धंसकने से 4 बच्चों की हुई मौत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT