हार्ट अटैक से प्रधान आरक्षक कल्लू तिवारी का निधन
हार्ट अटैक से प्रधान आरक्षक कल्लू तिवारी का निधन Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

हार्ट अटैक से प्रधान आरक्षक तिवारी का निधन, लगवाया था वैक्सीन का दूसरा डोज

Author : Deepika Pal

सागर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी के संकटकाल में कोरोना से मौतों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है कही ऑक्सीजन की कमी तो कही मरीज को उचित उपचार नहीं मिल पाना इस बीच ही जिले के सानौधा थाना में पदस्थ प्रधान आरक्षक कल्लू तिवारी के हृदय घात से निधन होने की खबर सामने आई है।

क्या है पूरी खबर

मिली जानकारी के अनुसार, सानौधा थाना में पदस्थ प्रधान आरक्षक कल्लू तिवारी के निधन की खबर सामने आईं है बताया जा रहा है कि, उन्होंने बीते दिन सोमवार दोपहर करीब 1 बजे कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज लगवाया था। इंजेक्शन लगवाने के बाद वह थाने में ड्यूटी पर लौट आए जहां शाम को करीब पांच बजे उनकी अचानक तबीयत बिगड़ने और पसीना आने पर स्टाफ ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जिसके बाद रात में प्रधान आरक्षक तिवारी की स्थिति सामान्य हुई थी लेकिन सुबह करीब 6.30 बजे उनका इलाज के दौरान निधन हो गया। डॉक्टर ने मौत का कारण हार्ट अटैक को बताया।

थाना प्रभारी रवि पाठक ने प्रधान आरक्षक के निधन पर की संवेदनाएं व्यक्त

इस संबंध में, थाना प्रभारी रवि पाठक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए संवेदनाएं व्यक्त करते हुए लिखा कि, प्रधान आरक्षक मोहर्रिर, कोर्ट मोहर्रिर और रीडर अगर काबिल हो तो थाना प्रभारी को कभी तनाव नहीं आ सकता। ऐसे ही टीम के महत्वपूर्ण एवं जिम्मेदार प्रधान आरक्षक कल्लू तिवारी थाना सानौदा में पदस्थ थे। हमेशा मंद मुस्कान के साथ अपने काम को पूरी निष्ठा व ईमानदारी से करते थे। बताते चलें कि, सागर जिले में रोजाना 180 से 200 के बीच कोरोना संक्रमित मरीज मिल रहे हैं। जिसमें बीते सोमवार को 186 संक्रमित नए मरीज सामने आए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT