कोरोना से बचाव के लिए स्वास्थ्य मंत्री चौधरी ने ग्रामीणों को दिलाई शपथ
कोरोना से बचाव के लिए स्वास्थ्य मंत्री चौधरी ने ग्रामीणों को दिलाई शपथ Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

सागर: कोरोना से बचाव के लिए स्वास्थ्य मंत्री चौधरी ने ग्रामीणों को दिलाई शपथ

Author : Deepika Pal

सागर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण की रफ्तार आज जनता कर्फ्यू के एक साल के बाद भी बनी हुई है वहीं दूसरी तरफ संक्रमण के प्रभाव को कम करने के प्रयास किए जा रहे हैं। प्रदेश में आज से शिवराज सरकार द्वारा शुरू हुए मेरी सुरक्षा मेरा मास्क अभियान के तहत प्रदेश स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी नयाखेड़ा गांव पहुंचे। जहां ग्रामीणों को शपथ दिलाई।

प्रदेश स्वास्थ्य मंत्री चौधरी ने अपील करते हुए कही बात

इस संबंध में, प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी ने ग्राम नयाखेड़ा में ग्रामीणों कों ग्रामीणों को मास्क बांटे और उन्हें सही तरीके से मास्क पहनने की समझाइश दी। साथ ही डॉ. चौधरी ने कोरोना से बचाव की सभी सावधानियां बरतने की अपील करते हुए कहा कि, मेरी सुरक्षा, मेरा मास्क, मेरी होली, मेरे घर पर। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सभी को स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किये गए दिशा निर्देशों का पालन करना है॥ सभी को मास्क लगाना अनिवार्य है , सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, हाथों को बार- बार धोयें और मास्क अवश्य लगायें। साथ ही सभी पात्र व्यक्तियों द्वारा कोविड-19 का टीका लगवाने की शपथ ग्रामीणों को दिलाई।

मुख्यमंत्री शिवराज ने शुरू किया अभियान

इस संबंध में आपको बताते चलें कि, मध्य प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच आज मंगलवार सुबह 11 बजे दो मिनट के लिए प्रदेश में सायरन बजाया गया, सायरन की आवाज सुनकर लोग जहां थे, वहीं पर रोक दिया गया, इसके साथ ही मेरी सुरक्षा मेरा मास्क अभियान की आज से शुरूआत की गई है। प्रदेश के सीएम शिवराज खुद मास्क लगाकर पहुंचे और लोगों को जागरूक किया, सीएम शिवराज के निर्देश पर आज से ही रोको टोको अभियान भी शुरू हो गया। साथ ही कहा कि, कोरोना का यह गंभीर संकट है, हमें सावधान रहना होगा। कोरोना का वायरस अभी खत्म नहीं हुआ है, अगर हम नहीं संभले तो स्थिति गंभीर हो जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT