पशु चिकित्सालय में लगायी फांसी
पशु चिकित्सालय में लगायी फांसी Social Media
मध्य प्रदेश

सागर: पशु चिकित्सालय में लगायी फांसी, कारण अज्ञात

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में आए दिन आत्महत्या की खबरें बढ़ती जा रही हैं। दरअसल ऐसी ही एक और घटना सागर से सामने आई है। सागर के पशु चिकित्सालय ऑफिस में एक सफाईकर्मी ने फांसी लगा ली है जिससे ऑफिस में सनसनी सी फैल गई।

मिली जानकारी के अनुसार

पुलिस सूत्रों के अनुसार उसने आफिस के दरवाजे से फंदा बांधकर आत्महत्या की है। घटना का कारण अज्ञात है। पुलिस आज सुबह मौके पर पहुंची और पंचनामा की कार्यवाही कर शव को फंदे से उतारा।

पशु चिकित्सालय की प्रभारी ने बताया कि

पशु चिकित्सालय की प्रभारी जयश्री नेमा ने बताया कि रविवार को अस्पताल की छुट्टी होने के चलते सफाईकर्मी संदीप बाल्मीक (38) ने अंदर से दरवाजा बंद कर फांसी लगा आत्महत्या की है। उन्होंने बताया कि वह जुलाई में ही ट्रांसफर होकर यहां आया था। वह सागर का निवासी था।

मामले की जांच पड़ताल जारी

जानकारी के अनुसार मौके पर पुलिस को किसी भी प्रकार का सुसाइड नोट नही मिला है, जिससे फांसी लगाने के कारणों की पड़ताल की जा सके। मृतक के भाई सचिन बाल्मीक ने बताया कि उसका किसी से झगड़ा नहीं था और ना ही वह किसी प्रकार का नशा करता था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT