गैंगमैन की सक्रियता से टला बड़ा हादसा
गैंगमैन की सक्रियता से टला बड़ा हादसा Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

सागर: गैंगमैन की सक्रियता से टला बड़ा हादसा, दो यात्री ट्रेनों को रूकवाया

Author : Deepika Pal

सागर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में अप्रत्याशित घटनाओं के साथ ट्रेन के हादसे आए दिन सामने आते जा रहे हैं, इस बीच ही दिल्ली-मुंबई ट्रैक पर गैंगमैन की सक्रियता से ट्रेन का बड़ा हादसा टल गया है जहां ट्रक ड्राइवर ने नशे की हालत में ट्रक को रेलवे ट्रैक पर चढ़ा दिया और इधर से दों ट्रेनें अलग-अलग दिशाओं से आ रही थीं।

क्या है पूरी घटना

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना दिल्ली-मुंबई रेलवे ट्रैक पर सुबह करीब 7.15 बजे की है जहां एक ट्रक ड्राइवर ने शराब के नशे में रेलवे ट्रैक पर ट्रक चढ़ा दिया था। वहीं अप-डाउन दोनों ही ट्रैक पर यात्री गाड़ियां आ रही थीं। जैसे ही यह नजारा दो गैंगमेन ने देखा वैसे ही दोनों दिशाओं में दौड़कर ट्रेनों को रुकवाया। इस दौरान गैंगमेन की सक्रियता से बड़ा ट्रेन हादसा होने से टल गया है। बताते चलें कि, कुशीनगर एक्सप्रेस एवं सुल्तानपुर एक्सप्रेस करीब 50 मिनट तक रेलवे ट्रैक पर दोनों तरफ खड़ी रही। वहीं कई और ट्रेनें भी प्रभावित रही है।

ट्रक को जब्त कर ड्राइवर को लिया हिरासत में

इस संबंध में बताते चलें कि, घटना की सूचना पर मौके पर पहुँकर आरपीएफ ने ट्रक को जब्त कर ड्राइवर को हिरासत में लिया है। इसके अलावा बड़ी संख्या में लोग भी घटनास्थल पर पहुंचे थे। बताते चलें कि, इसी तरह ही लापरवाही के चलते कई ट्रेन के हादसे घटित हो चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT