सेल्फी के चक्कर में डेम से गिरा युवक
सेल्फी के चक्कर में डेम से गिरा युवक Raj Express
मध्य प्रदेश

Sagar News: सेल्फी के चक्कर में डेम से गिरा युवक, एसडीआरएफ का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Deeksha Nandini

हाईलाइट्स

  • सेल्फी लेने के चक्कर में डेम में गिरा युवक।

  • सुबह से एसडीआरएफ का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी।

  • युवक की पहचान सागर निवासी भूपेंद्र जोशी के पुत्र ऋषि जोशी के रूप में हुई है।

सागर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में मानसून सक्रिय है, ऐसे में प्रदेश के कई इलाकों में झमाझम बारिश का दौर जारी है। भारी बारिश के चलते कई नदियां और डेम तेज उफान पर है। ऐसे में कई लोग नदियों, झरनों और डेम की खूबसूरती का आनंद लेने पहुंच रहे है। इसी कड़ी में मध्यप्रदेश के सागर जिले राजघाट बांध का नजारा देखने गए युवक के साथ हादसा हो गया है। डेम देखने गए 22 वर्षीय युवक फोटो लेने के चक्कर में डेम में गिर गया। एसडीआरएफ का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। युवक की पहचान सागर निवासी भूपेंद्र जोशी के पुत्र ऋषि जोशी के रूप में हुई है।

दरअसल, बीते दिन बुधवार को राजघाट बांध के ओवरफलौ के झरने का आनंन्द लेने चार दोस्त पहुंचे थे, इस दौरान उनका फोटो सेशन चला तभी सेल्फी ले रहे ऋषि का पैर चट्टान से फिसल गया जिसकी वजह से ऋषि डेम में जा गिरा। ऋषि के गिरने के बाद उसके दोस्तों ने शोर मचाना शुरू किया जिसके बाद मौके पर गोपालगंज थाना पुलिस और एसडीइआरएफ दल राजघाट पहुंचा और बचाव कार्य शुरू किया। लेकिन पानी का बहाव तेज होने से उसका पता नहीं चल सका है। पुलिस की मौजूदगी में रात 9 बजे तक लैंप और हैवी टोर्च की रोशनी में बचाव दल युवक की तलाश में जुटा रहा लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। बचाव दल ने गुरूवार की सुबह से फिर खोजबीन शुरु कर दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT