Sagar Road Accident: ट्रक और बाइक की भिड़त में 3 की मौत
Sagar Road Accident: ट्रक और बाइक की भिड़त में 3 की मौत  Raj Express
मध्य प्रदेश

Sagar Road Accident: ट्रक और बाइक की भिड़त, पुलिस आरक्षक समेत दो की मौत

Deeksha Nandini

हाईलाइट्स

  • मध्यप्रदेश के सागर जिले में हुआ भीषण हादसा।

  • ट्रक-बाइक में भिड़ंत से आरक्षक समेत दो लोगों की मौत

  • 2017 में पुलिस विभाग में आरक्षक के पद पर हुआ था नियुक्त।

MP Road Accident: मध्य प्रदेश के सागर (Sagar) जिले में एक बड़ा हादसा (Road Accident) हो गया। जहां ट्रक ने बाइक चालक को टक्कर मार दी। इस घटना में एक पुलिस आरक्षक (Police Constable) समेत दो लोगों की मौत हो गई। हादसा राहतगढ़ (Rahatgarh) थाना अंतर्गत ग्राम बेरखेड़ी के पास हुआ है।

जानकारी के अनुसार, राहतगढ़ थाने में पदस्थ आरक्षक उपेंद्र सिंह गुरुवार को एफएसएल के काम से सागर गए थे। काम पूरा होने के बाद वह गुरुवार रात अपने भांजे सोनू के साथ बाइक से राहतगढ़ लौट रहे थे। इस दौरान बेरखेड़ी के पास ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि, बाइक सवार उछलकर सड़क पर गिर पड़े। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को गंभीर अवस्था में अस्पताल पहुंचाया। सिर में गंभीर चोट लगने के कारण दोनों की मौत हो गई।

मृतक उपेंद्र वर्ष 2017 में पुलिस विभाग में आरक्षक के पद पर नियुक्त हुए थे। वह विदिशा जिले के त्योंदा गांव का रहने वाला है परिवार में पत्नी और एक बेटी है। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है। मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

इससे पहले भीषण सड़क हादसा सागर-दमोह मार्ग पर हुआ था। यहां ट्रक व कार में जोरदार भिड़ंत में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ था। इस भीषण हादसे पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा समेत पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT