स्कूल बस पेड़ से टकराई, चालक की मौत
स्कूल बस पेड़ से टकराई, चालक की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

सड़क हादसों का बढ़ता ग्राफ: स्कूल बस पेड़ से टकराई, चालक की मौत

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। आए दिन सड़क दुर्घटनाओं के मामले लगातार सामने आने के चलते मध्यप्रदेश हादसों का प्रदेश बनता जा रहा है बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं के बीच एक और सड़क हादसे की बड़ी घटना आई सामने, मिली जानकारी के अनुसार स्कूल बस पेड़ से टकराने से चालक की मौत और सात बच्चे घायल।

कैसे हुआ हादसा :

मध्यप्रदेश के सागर जिले में एक स्कूल बस के पेड़ से टकराने से बस चालक की मौत हो गई जबकि सात बच्चे घायल हो गये है। पुलिस सूत्रों के अनुसार बहेरिया थाना क्षेत्र के सिदगुंवा चनाटोरिया के समीप एक स्कूल की बस पेड़ से टकरा गई। इस घटना में बस चालक की मौत हो गई तथा बस में सवार सात बच्चे घायल हो गए। इन बच्चों को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक

बस बच्चों को छोड़ने जा रही थी तभी चनाटोरिया के समीप पेड़ से टकरा गई। वहीं दूसरी ओर देवरी थाना अंतर्गत भी एक स्कूल की बैन और ट्रेक्टर की आमने-सामने भिड़त हो गई जिसमें स्कूली वाहन क्षतिग्रस्त हो गया, बच्चे बाल-बाल बच गए। एसडीओपी अजीत पटैल मौके पर पहुंच गए।

हादसे पर आए दिन सड़क दुर्घटनाओं की खबरें मिलती रहती हैं। ऐसे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है और वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है, बल्कि सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों के साथ-साथ खुद का जीवन सुरक्षित रखने के लिहाज से भी अनिवार्य है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT