MP में पहली बार आईफा अवार्ड
MP में पहली बार आईफा अवार्ड Social Media
मध्य प्रदेश

MP में पहली बार आईफा अवार्ड: जैकलीन-सलमान ने की कार्यक्रम की घोषणा

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश में सजेगी आईफा अवॉर्डस की महफिल, आपको बता दें कि, आईफा अवॉर्डस 2020 की मेजबानी इस बार हमारा मध्यप्रदेश करेगा। सोमवार को विधिवत इसकी घोषणा फिल्म अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने सीएम कमलनाथ की मौजूदगी में की।

मिंटो हॉल में आयोजित कार्यक्रम में सलमान ने कहा :

27 मार्च को 3 दिवसीय यह समारोह इंदौर में होगा। इसमें राज्य सरकार के मंत्री, वरिष्ठ अधिकारी और अनेक राजनेता भी शामिल थे। इस मौके पर सलमान और जैकलीन ने मुख्यमंत्री को आईफा मोमेंटो दिया। नेक्सा के प्रतिनिधि शशांक श्रीवास्तव ने कमलनाथ को आईफा का पहला टिकट भी दिया।

कार्यक्रम के दौरान हास-परिहास भरे माहौल के बीच सीएम कमलनाथ ने सलमान के बचपन की तस्वीरों का कोलाज उन्हें भेंट किया। इस मौके पर मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए सीएम कमलनाथ ने कहा कि आईफा से प्रदेश को नई पहचान मिलेगी। सीएम ने कहा भोपाल में आईफा के लिए आमंत्रित करने पर सलमान खान और आईफा आयोजकों को पहले यह बात मजाक लगी थी। लेकिन फिर हमने उनको बताया कि हम आईफा के लिए गंभीर हैं।

सीएम ने कहा कि :

मप्र में अनेकता में एकता और विविधता है। भले हमारे पास समंदर और बर्फ नहीं है, लेकिन हमारे पास जल और जंगल है, कई धरोहरें हैं। प्रदेश के लोग सीधे-सादे हैं। सीएम ने इस मौके पर कहा कि सबसे बड़ी चीज प्रदेश के लोग हैं। जो आपका भव्य स्वागत करने के लिए आतुर हैं। यह आयोजन अधिकांशत: विदेशों में ही आयोजित किया गया है और यह पहला अवसर है, जब देश में मुंबई के बाहर कहीं और आयोजित किया जा रहा है।

सलमान, जैकलीन ने किया आईफा अवॉर्ड्स 2020 का ऐलान, इंदौर में 27 मार्च से

21 मार्च- भोपाल के मिंटो हॉल में आईफा अवॉर्ड्स का उद्घाटन होगा। आईफा की म्यूजिकल नाईट होगी, जिसमें बॉलीवुड कलाकार और तमाम सिंगर्स भोपाल में परफॉर्म करेंगे।

27 मार्च- इंदौर के डेली कॉलेज में आईफा रॉक्स होगा। कार्यक्रम 6 बजे से शुरू होगा। अरिजीत सिंह, जोनिता गांधी, जुबिन नौटियाल और तनिष्क बागची परफॉर्म करेंगे।

28 मार्च को मोहन सिस्टर्स लता मंगेशकर पर एक विशेष प्रस्तुति देंगी। लता मंगेशकर मध्यप्रदेश से ही हैं।

29 मार्च को अवॉर्ड्स को सलमान खान खुद होस्ट करेंगे। रीतेश देशमुख भी होंगे। कटरीना और जैकलीन भी इसी दिन परफॉर्म करेंगी।

आईफा आदिवासियों का सम्मान है

सीएम ने कहा कि, आईफा और सलमान ने मप्र को चुनकर यहां के आदिवासियों को सम्मान दिया है। आईफा से प्रदेश की नई पहचान बनेगी। निवेश के रास्ते भी खुलेंगे। ट्राइबल म्यूजियम राजधानी में आपको प्रदेश की विविधता देखने को मिलेगी।

नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर-

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT