CM शिवराज से मिलने पहुंची समीना
CM शिवराज से मिलने पहुंची समीना RE - Bhopal
मध्य प्रदेश

शिवराज से मिलने पहुंची समीना, BJP को वोट देने पर देवर ने की थी पिटाई, CM ने कहा - तुम्हारा भाई तुम्हारे साथ है

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • मारपीट की घटना 4 दिसम्बर को हुई थी।

  • यह पूरा मामला सीहोर का था।

  • सीएम ने मामला लिया संज्ञान में।

भोपाल, मध्यप्रदेश। सीहोर में भाजपा को वोट देने पर मारपीट का शिकार हुई महिला शनिवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिलने पहुंची। बताया जा रहा है कि, पीड़ित महिला को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मिलने के लिए बुलाया था। मुख्यमंत्री ने इस मुलाकात की तस्वीर साझा करते हुए कहा, परिवार द्वारा प्रताड़ित करने का मामला मेरे संज्ञान में आया, पीड़ित बहन को पूरी सुरक्षा व आर्थिक मदद भी दी जाएगी। तुम्हारा भाई तुम्हारे साथ है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, मजबूत लोकतंत्र के लिए भाजपा को अपना मत देने पर मेरी एक बहन को उसके परिवार द्वारा प्रताड़ित करने का मामला मेरे संज्ञान में आया है। मैंने इस संबंध में अधिकारियों को निर्देशित कर उचित कार्रवाई करने को कहा है। इसके साथ ही पीड़ित बहन को पूरी सुरक्षा व आर्थिक मदद भी दी जाएगी। मेरी बहन, तुम किसी बात की चिंता मत करना, तुम्हारा भाई सदैव तुम्हारे साथ है।

बच्चों के साथ CM शिवराज से मिलने पहुंची समीना

क्या था मामला :

यह पूरा मामला सीहोर का था। यहाँ समीना नाम की महिला को उसके देवर ने सिर्फ इसलिए पीटा क्योंकि उसने भाजपा को वोट दिया था। मारपीट की यह घटना 4 दिसम्बर को हुई थी। इस मामले में 6 दिसम्बर को केस दर्ज किया गया था। महिला का कहना था कि, उसे भाजपा सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ मिला इसलिए उसने भाजपा को वोट दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT