इंदौर के विभिन्न स्थानों पर सैनिटाइजेशन का कार्य
इंदौर के विभिन्न स्थानों पर सैनिटाइजेशन का कार्य Mumtaz Khan
मध्य प्रदेश

इंदौर कलेक्टर की उपस्थिति में चोइथराम मंडी को 22 वाहनों से किया सैनिटाइज

Author : Mumtaz Khan, Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां कोरोना संक्रमण अब काबू होता दिखाई दे रहा है वहीं, इस बीच अब एक महीने से भी ज्यादा समय से लॉक इंदौर को अनलॉक करने की तैयारी शुरू कर दी गई है, इसकी शुरुआत आज यानी साेमवार को इंदौर की चोइथराम मंडी से हुई है वहां 22 वाहनों से एक साथ सैनिटाइजेशन का कार्य किया गया।

बता दें कि इंदौर कलेक्टर की उपस्थिति में चोइथराम सब्जी एवं फल मंडी का युद्ध स्तरीय सैनिटाइजेशन किया गया, कोरोना संक्रमण की रोकथाम हेतु शहर के विभिन्न स्थानों पर सैनिटाइजेशन कार्य किया जा रहा है, इसी क्रम में कलेक्टर मनीष सिंह, अपर आयुक्त संदीप सोनी, एसडीएम की उपस्थिति में चोइथराम सब्जी एवं फल मंडी में स्तर पर सैनिटाइजेशन का कार्य किया गया।

इंदौर कलेक्टर

अपर आयुक्त संदीप सोनी ने बताया-

वही अपर आयुक्त संदीप सोनी ने बताया कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए कलेक्टर मनीष सिंह सुबह 7:30 बजे चोइथराम मंडी पहुंचे एवं उनकी उपस्थिति में कोविड-19 रोकथाम के लिए आज चोइथराम सब्जी मंडी के संपूर्ण क्षेत्र में 22 वाहनों के माध्यम से जिसमें 360 डिग्री 10 ट्रैक्टर, 6 बड़ी प्रेशर मशीन, दो जेट प्रेशर मशीन 4 जेट टैंकर के माध्यम से संपूर्ण क्षेत्र में कार्य किया गया।

इंदौर के कलेक्टर ने स्पष्ट रूप से कही ये बात -

बता दें कि मध्यप्रदेश के इंदौर में 1 जून से लॉकडाउन की पाबंदियों से रियायत मिलनी शुरू हो जाएंगी, इंदौर के कलेक्टर ने स्पष्ट रूप से कह दिया है कि एक जून से लॉकडाउन में ढील दी जाएगी। कलेक्टर ने कहा कि पहले किराना फिर धीरे-धीरे अन्य संस्थाओं को खोलने की अनुमति दी जाएगी।

आपको बताते चलें कि मध्यप्रदेश में कोरोना कर्फ्यू लगाए जाने के बाद से कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार कमी आ रही है, मध्यप्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर में तेजी घटते संक्रमण को देखते हुए अब अनलाॅक की तैयारी भी शुरू हो गईं हैं, 20 मई को ही मध्यप्रदेश के CM शिवराज सिंह चौहान ने इसके संकेत दिए थे कि एक जून से कई जिलों को खोला जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT