मिर्ची बाबा और संजू जाटव की पत्रकार वार्ता
मिर्ची बाबा और संजू जाटव की पत्रकार वार्ता Raj Express
मध्य प्रदेश

मैं फ्यूज बल्ब हूँ तो भाजपा नेता मुझे फोन क्यों लगा रहे हैं- संजू जाटव

Author : राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। पूर्व जनपद अध्यक्ष एवं भाजपा से कांग्रेस में शामिल हुई संजू जाटव ने पत्रकार वार्ता में भाजपा नेताओं पर कई आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा में रहते हुए मेरे साथ अपमानजनक व्यवहार किया गया और जनपद अध्यक्ष पद से भी हटवाने का काम किया गया था। अब मैं कांग्रेस में शामिल हो गई तो भाजपा नेता कह रहे हैं कि फ्यूज बल्ब है अब जब मैं फ्यूज बल्ब हूं तो फिर मुझे फोन कर मिलने के लिए क्यों कहा जा रहा है। संजू जाटव को गोहद से कांग्रेस का उम्मीदवार बनाएं जाने की संभावना है।

श्रीमती संजू जाटव का कहना था कि वह भिण्ड में जनपद अध्यक्ष रहीं, लेकिन बजट नहीं दिया गया, सदस्य शिकायत लेकर आते थे तो उनसे कहना पड़ता था कि जब मेरा ही काम नहीं हो रहा तो मैं आपके कैसे करा सकती हूं। सत्ताधारी दल से होने के बाद भी उनको परेशान करने का काम किया गया ओर जनपद अध्यक्ष पद से भी भाजपा नेताओं ने मिलकर हटाने का काम किया। इस संबंध में उन्होंने भोपाल में कई भाजपा नेताओं के दरवाजे पर दस्तक दी, लेकिन किसी ने मेरी मदद नहीं की।

रणवीर जैसी बिकने वाली नहीं हूं :

कांग्रेस नेत्री संजू जाटव ने मीडिया के सवालो के जवाब में कहा कि मैं रणवीर जाटव जैसी बिकाऊ नेता नहीं हूं। मैने कांग्रेस ज्वाइन कर ली तो अब भाजपा नेताओ को मिर्ची लगने लगी, लेकिन जब मैं परेशान थी तब किसी ने मेरे पास आकर दर्द सुनने का काम किया था?

मेरे पति को झूठा फंसा कर जेल भिजवाया :

कांग्रेस नेत्री ने कहा कि उनके पति ने स्वर्णजाति के लोगों के लिए कुछ नहीं बोला, लेकिन उसके बाद भी भाजपा नेताओं के दवाब में उनके पति को झूठे केस में फंसा कर जेल भिजवाने का काम किया गया।

मेरी हत्या करने की साजिश हो रही है : मिर्ची बाबा

कांग्रेस नेत्री संजू जाटव के साथ मीडिया से चर्चा करने के दौरान मिर्ची बाबा भी मौजूद थे ओर उन्होंने भी भाजपा सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए अपनी हत्या किए जाने की साजिश किए जाने का आरोप लगा दिया। मिर्ची बाबा का कहना था कि वह गौसेवा के लिए काम कर रहे हैं और इसके लिए कांग्रेस सरकार ने सुरक्षा दी थी, लेकिन भाजपा सरकार बनते ही उनकी सुरक्षा हटा ली गई। मिर्ची बाबा ने सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि, अगर इस दौरान मेरी हत्या की जाती है तो उसका जिम्मेदार कोई और नहीं बल्कि भाजपा सरकार होगी। मिर्ची बाबा ने एक सवाल के जवाब में कहा कि वह नागा साधू हैं और जनता के हित के लिए लड़ाई लड़ते रहेंगे। मिर्ची बाबा ने ऐलान किया कि वह विधानसभा के उप चुनाव के दौरान 5 हजार साधुओं के साथ घर-घर जाकर उन जयचंदो को हरवाने के लिए काम करेंगें जो जनता के वोट लेकर करोड़ों में बिके हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT