भोपाल: 'द केरल स्टोरी' को टैक्स फ्री करने की मांग
भोपाल: 'द केरल स्टोरी' को टैक्स फ्री करने की मांग Sudha Choubey - RE
मध्य प्रदेश

'द केरल स्टोरी' फिल्म पर संस्कृति बचाओ मंच की घोषणा, हिंदुओं को मुफ्त में दिखाएगा फिल्म

Sudha Choubey

MP News: इन दिनों 'द केरल स्टोरी' फिल्म काफी चर्चा में है। यह फिल्म इसी शुक्रवार को रिलीज की जाएगी। इससे पहले यह फिल्म अपनी कहानी और दावों को लेकर चर्चा में है। इस बीच भोपाल में संस्कृति बचाओ मंच ने फिल्म को मप्र में टैक्स फ्री करने की मांग की जा रही है। साथ ही चेतावनी दी कि, फिल्म का विरोध करने वालों को कड़ा जवाब देंगे। इसी बीच संस्कृति बचाओ मंच इस फिल्म के समर्थन में आ गया है। यह पहली बार है, जब संस्कृति बचाओ मंच किसी फिल्म के समर्थन में उतरा हो।

बता दें कि, संस्कृति बचाओ मंच 'द केरल स्टोरी' के समर्थन में उतर आया है। अध्यक्ष चंद्र शेखर तिवारी ने कहा कि, कांग्रेसियों के पेट में मूवी को लेकर दर्द हो रहा है। फिल्म का पूरी तरीके से समर्थन करते हैं अगर इस मूवी का कोई विरोध करेगा, तो हम इसे समर्थन देते हुए सभी सनातन प्रेमियों को मुफ्त में मूवी दिखाएंगे। हम चेतावनी देते हैं अगर फिल्म का विरोध किया जाएगा, तो संस्कृति बचाओ मंच मुस्तैदी से उनका मुक़ाबला करेगा। उन्होंने कहा कि, किसी ने विरोध किया तो मैदान में उतरकर मोर्चा संभालेंगे और साथ में बजरंग दल कार्यकर्ता भी होंगे।

वहीं, 'द केरल स्टोरी' को मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री करने की मांग को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, "अभी तक ऐसा कोई प्रस्ताव नहीं आया है अगर आता है, तो देखा जाएगा। गृहमंत्री ने पीसीसी चीफ कमलनाथ के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि, हमने खेत की बात शुरू की उन्होंने खलियान कि शुरू कर दी। हमने बजरंग दल की बात की वो हेट स्पीच की बात करने लगे। दिग्विजय सिंह को सब जान गए हैं। वह देश में हेट स्पीच के इंसाइक्लोपीडिया है।

आपको बता दें कि, इस फिल्म का ट्रेलर 26 अप्रैल को रिलीज हुआ था। फिल्म 4 युवतियों की जिंदगी पर बेस्ड है। 2 मिनट 45 सेकेंड के ट्रेलर में दिखाया गया है कि, कैसे कॉलेज जाने वाली 4 युवतियां एक आतंकी संगठन से जुड़ जाती हैं। इस मूवी को लेकर देशभर में चर्चा है। फिल्म पर सवाल भी खड़े किए गए हैं। इसी बीच 5 मई को भोपाल समेत देशभर में यह फिल्म रिलीज हो रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT