सीएम शिवराज ने कमलनाथ के साथ राहुल गांधी पर भी किया हमला
सीएम शिवराज ने कमलनाथ के साथ राहुल गांधी पर भी किया हमला Social Media
मध्य प्रदेश

सीएम शिवराज ने कमलनाथ के साथ राहुल गांधी पर भी किया हमला, कहा- राहुल गांधी जी की मानसिक आयु पर मुझे संदेह

Deeksha Nandini

मध्यप्रदेश। चुनावो में बयानों का सिलसिला थमने का नाम ही नही ले रहा है। एमपी में तेज चुनावी लहर चल रही है। जिसमे बयानबाजी की जंग लगातार जारी है, जगह-जगह नेताओ के दौरे और जनसभाएं सम्बोधित की जा रही हैं। ऐसे में सीएम शिवराज आज सागर में आयोजित संत रविदास महाकुम्भ में पहुंचे हैं। वहां उन्होंने मीडिया कर्मियों से बात-चीत के दौरान एमपी की विकास यात्रा की जानकरी दी साथ ही कांग्रेस के नेता राहुल गांधी और कमलनाथ पर निशाना साधा ।

सीएम शिवराज आज सागर पहुंचे हैं। सागर में आयोजित संत रविदास महाकुम्भ कार्यक्रम में मुख्या आतिथ्य के रूप में शामिल हुए हैं। इस दौरान वहां हजारों की संख्या में लोग शामिल होंगे। कार्यक्रम से पहले उन्होंने मौजूद मीडिया कर्मियों से चर्चा की जिसमे उन्होंने कई मुद्दों पर बयान दिया है।

सीएम ने किया राहुल गांधी पर वार :

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपने दिए बयान में राहुल गांधी पर भी तंज कसते हुए कहा कि- "राहुल गांधी तथा कमलनाथ जी के नेतृत्व में पूरी कांग्रेस होल्ड पर रखी हुई है। जनता भी इस बार कांग्रेस को होल्ड पर रखने वाली है" इसके अलावा उन्होंने अपने बयान में राहुल गांधी को एक बच्चे की मानसिकता वाले बताते हुए कहाः "आए थे हरि भजन को, ओटन लगे कपास...राहुल गांधी जी की मानसिक आयु पर मुझे सदैव संदेह होता है। उन्हें यह पता ही नहीं कि संसद क्यों होती है, राष्ट्रपति जी के अभिभाषण में क्या था" आगे सीएम ने भारत जोड़ो यात्रा का जिक्र करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष से सवाल किया- "राहुल जी से पूछना चाहता हूँ कि भारत जोड़ो यात्रा में भारत को तोड़ने वाले ही क्यों आपके इर्द-गिर्द थे"

मुख्यमंत्री शिवराज ने कमलनाथ को अपना वादा याद दिलाते हुए कहा कांग्रेस झूठ बोलने में माहिर हैं , वो अपने वादे करके भूल जाती हैं। शिवराज ने अपने बयान देते हुए कहा- "तुम तो वादा करके भूल जाते हो... कांग्रेस झूठ बोलने में माहिर है। कमलनाथ जी ने विशेष कृषि क्षेत्र विकसित करने के साथ एक ही स्थान पर कृषि उपकरण, बीजोपचार, मिट्टी परीक्षण व भंडारण की सुविधा देने और इन क्षेत्रों को मंडी कर से मुक्त रखने का वादा किया था। यह वादा क्यों पूरा नहीं किया"

विकास यात्रा पर बोले सीएम :

विकास यात्रा इस समय पूरे मध्यप्रदेश में जोरो शोरो से चल रही हैं। सीएम शिवराज ने मध्यप्रदेश की विकास यात्रा की अपडेट देते हुए बयान में बोले कि,"विकास यात्राएं पूरे मध्यप्रदेश में जारी हैं। मुझे बताते हुए खुशी है कि इन विकास यात्राओं में लगभग 4,088 लोकार्पण और 3,049 भूमि पूजन किये जा चुके हैं। यात्रा के दौरान 40, 956 आवेदन मिले हैं, जिसमें से अब तक 34,234 आवेदन स्वीकृत भी किये जा चुके हैं"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT