Mahamandaleshwar Maharaj Received Threat of Sar Tan Se Juda
Mahamandaleshwar Maharaj Received Threat of Sar Tan Se Juda Raj Express
मध्य प्रदेश

Sar Tan Se Juda Case: एमपी के उज्जैन में गूंजा 'सर तन से जुदा', महामंडलेश्वर महाराज को मिला धमकी भरा पत्र

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स-

  • उज्जैन में महामंडलेश्वर डॅा.सुमनानंद गिरि महाराज को मिला उर्दू में धमकी भरा पत्र।

  • महामंडलेश्वर महाराज को सुरक्षा देने की मांग भी की गई है।

  • इससे पहले बदमाशों ने गाड़ी बीच सड़क पर रुकवाकर धमकाया था।

Mahamandaleshwar Maharaj Received Threat of Sar Tan Se Juda: मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक बार फिर 'सर तन से जुदा' की धमकी मिली है। उज्जैन में महामंडलेश्वर डॅा.सुमनानंद गिरि महाराज को उर्दू में लिखा हुआ एक पत्र मिला जिसमें महाराज को सर तन से जुड़ा करने की धमकी दी गई है। हालांकि आश्रम के प्रबंधन अधिकारियों ने इसकी शिकायत पुलिस में दी है इसके साथ महामंडलेश्वर महाराज को सुरक्षा देने की मांग भी की गई है। महामंडलेश्वर महाराज ने बताया कि, इससे पहले बदमाशों ने गाड़ी बीच सड़क पर रुकवाकर धमकाया था।

यह है मामला

सुमनानंद गिरि महाराज ने बताया कि, 9 तारीख शनिवार की रात की बात है। वे भानपुरा से उज्जैन आश्रम लौट रहे थे तभी जावरा व नागदा के बीच मे उनकी गाड़ी को अज्ञात बदमाशों ने रोका और रोक कर धमकी दी कि, तुम हिंदू राष्ट्र बनाने की बात करते हो सनातनी प्रचार कर रहे हो। आश्रम में घुस कर ऐसा करेंगे कि याद रखोगे और भाग गए इसके बाद बीते दिन शुक्रवार को धमकी भरा पत्र मिला जिसमें उर्दू में लिखा था कि, 'सुना है काशी आ रहे हो याद रखना जिंदा नहीं जाओगे यहां से, तुम धर्मांतरण करवा रहे हो, हमारे नबी से गुस्ताखी कर रहे हो. नबी का ऐसा है कि गुस्ताखे रसूल की एक सजा सर तन से जुड़ा-सर तन से जुदा'। इसके बाद इसकी शिकायत की गई।

निरंजनी अखाड़े के संत महामंडलेश्वर सुमनानंद गिरि महाराज की कथाओं से प्रेरित होकर हाल ही कई अन्य धर्म के लोगों ने हिंदू धर्म को अपनाया है। अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष रविन्द्र पुरी महाराज का कहना है कि, जिसको जो करना है करे संत सनातन के पथ पर बढ़ाता रहा है बढ़ता रहेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT