शबरी जलप्रपात में हुआ बड़ा हादसा
शबरी जलप्रपात में हुआ बड़ा हादसा Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

MP में फिर एक हादसा: पिकनिक मनाने गए 4 लाेग नहाते समय डूबे, 3 के मिले शव

Author : Priyanka Yadav

सतना, मध्यप्रदेश। एमपी में एक के बाद एक हादसे हो रहे हैं और लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है, इंदौर के बाद अब हादसे का ताजा मामला मध्यप्रदेश के सतना जिले से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक सतना जिले से लगे उत्तरप्रदेश के मारकुंडी थाना क्षेत्र में स्थित शबरी जलप्रपात में बड़ा हादसा हो गया, यहाँ नहाते समय डूबे 4 लाेग।

शबरी जलप्रपात में हुआ बड़ा हादसा :

बता दें कि रविवार सुबह मध्यप्रदेश के सतना जिले से लगे उत्तरप्रदेश के मारकुंडी थाना क्षेत्र में स्थित शबरी जलप्रपात में पिकनिक मनाए गए 4 लोग नहाते समय डूब गए, इनमें से 3 लोगों के शव मिल गए हैं। वहीं एक लापता है, लापता युवक की तलाश जारी है।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से 2 शव बरामद किए। वहीं, एक की सांस चलने के कारण उसे अस्पताल भिजवाया गया था, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही तीसरे युवक ने भी दम तोड़ दिया, चौथे शख्स की तलाश जारी है। मानिकपुर एसडीएम ने बताया- शबरी जलप्रपात के तेज बहाव और फिसलन के कारण हादसा हुआ है।

शबरी जलप्रपात के पास नहीं हैं सुरक्षा के इंतजाम

फिलहाल इस पूरे घटनाक्रम में वन विभाग की भी लापरवाही भी देखने को मिली है, शबरी जलप्रपात में पिछले साल भी व्यापारी की डूबने से मौत हुई थी। उसके बाद भी वन विभाग का अमला नहीं चेता, शबरी जलप्रपात के पास सुरक्षा के इंतजाम नहीं हैं।

बताते चलें कि मध्यप्रदेश में डूब की चपेट में आने से घटनाएं तेजी से बढ़ गई हैं, इससे पहले इंदौर से ऐसे खबर आई, बता दें कि इंदौर से 8 दोस्त पिकनिक मनाने के लिए बड़वाह के जंगल में गए थे आठ दोस्तों में से दो की चोरल नदी पर बने चिड़िया भड़क पिकनिक स्पॉट पर डूबने से मौत हो गई। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- दुखद घटना: दोस्तों के साथ पिकनिक पर गए दो युवकों की डूबने से मौत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT