चित्रकूट में अनियंत्रित होकर पलटा श्रद्धालुओं से भरा ऑटो
चित्रकूट में अनियंत्रित होकर पलटा श्रद्धालुओं से भरा ऑटो Social Media
मध्य प्रदेश

Satna: चित्रकूट में श्रद्धालुओं से भरा ऑटो अनियंत्रित होकर पलटा, हादसे में 15 लोग घायल

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • सतना जिले के चित्रकूट में हुआ हादसा

  • यहां श्रद्धालुओं से भरा ऑटो पलट गया है

  • इस हादसे में 15 लोग घायल हो गए

  • हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची

सतना, मध्यप्रदेश। एमपी में नहीं रुक रहे हादसे, अधिकतर हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे हैं। अब हादसे का ताजा मामला सतना से सामने आया है। यहां अनियंत्रित होकर श्रद्धालुओं से भरा ऑटो पलट गया है, इस हादसे में 15 लोग घायल हो गए है।

चित्रकूट में हुआ हादसा :

आज सुबह सतना जिले के चित्रकूट में सती अनुसुईया मोड़ के पास हादसा हो गया है। चित्रकूट में सती अनुसुईया मोड़ पर एक सवारी आटो अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में ऑटो में सवार 15 लोग घायल हो गए। सभी घायल यात्री महराज गंज उत्तरप्रदेश के बताये जा रहे हैं, जो चित्रकूट दर्शन के लिए आये हुए थे।

मौके पर पहुंची चित्रकूट पुलिस :

इस हादसे की खबर मिलते ही मौके पर चित्रकूट पुलिस पहुंची, पुलिस के आने के बाद सभी को एम्बुलेंस तथा चित्रकूट थाना पुलिस की सहायता से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां सभी का इलाज जारी है। बता दें, देशभर से श्रद्धालुओं का आना जाना लगा है। जिसका फायदा ऑटो चालक उठा रहे हैं, ठूंस-ठूंसकर भरते हुए श्रद्धालुओं को ढोने वाले सवारी ऑटो चालकों की मनमानी थम नहीं रही है, इससे लगातार हादसे हो रहे हैं।

सड़कों पर तेज रफ्तार से दौड़ रहे वाहनों के कारण तेजी से हादसों की संख्या बढ़ रही है, इससे पहले मुलताई-छिंदवाड़ा हाईवे पर हादसा हुआ था। यहां आज सुबह 2 बसों की आमने-सामने की टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों बसें तेज गति में थी। जिससे बस आमने-सामने से टकरा गई। इस हादसे में लगभग एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT