Satna : अचानक लिफ्ट गिरने से इतने लोग घायल
Satna : अचानक लिफ्ट गिरने से इतने लोग घायल Social Media
मध्य प्रदेश

Satna : पारिवारिक कार्यक्रम के बीच बड़ा हादसा, होटल पार्क की लिफ्ट गिरने से इतने लोग घायल

Priyanka Yadav

सतना, मध्यप्रदेश। एमपी से लगातार हादसे की खबर सुनने को मिल रही है। अब हादसे का एक और मामला सतना से सामने आया है। यहां पारिवारिक कार्यक्रम के बीच होटल पार्क की अचानक लिफ्ट गिर गई, लिफ्ट गिरने से कई लोग घायल हो गए हैं।

होटल पार्क की गिरी लिफ्ट :

शहर के होटल पार्क से बड़ी घटना सामने आ रही है, यहां पन्नी लाल चौक व्यापारी संघ के अध्यक्ष नवीन गुप्ता (मुन्ना) के बड़े भाई की शादी की वर्षगांठ पर होटल पार्क में पार्टी का कार्यक्रम रखा गया था, यहां रिश्तेदार व कई लोग होटल की लिफ्ट में प्रवेश कर तीसरी मंजिल से नीचे उतर रहे थे कि अचानक लिफ्ट का तार टूट गया और लिफ्ट सीधे नीचे आ गिरी। मौके पर चीख पुकार मच गई। लिफ्ट गिर जाने से 4 लोगों के घायल होने की खबर है।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस :

घटना की सूचना पाकर रात को ही मौके पर कोलगवां थाने की पुलिस पहुंची और सभी घायलों को लिफ्ट से बाहर निकाला और एम्बुलेंस बुलवाकर निजी अस्पताल भेजा गया, जहां सभी का इलाज जारी है। फिलहाल पुलिस प्रशासन को घटना की जानकारी दे दी गई है, जिस पर कार्रवाई जारी है।

लिफ्ट के तार टूटने से हुआ है हादसा :

मिली जानकारी के मुताबिक ये हादसा लिफ्ट के तार टूटने से हुआ है। वहीं इस पूरे मामले की शिकायत कोलगावां थाने में दर्ज कराई गई, जिसके बाद होटल मालिक और मैनेजर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

बताते चलें कि, इससे पहले भी MP से ऐसे मामले सामने आ चुके हैं, बीते दिनों ही भोपाल के एक अस्पताल में लिफ्ट गिरने से 5 लोग घायल हो गए थे। ये घटना भोपाल के लालघाटी एरिया स्थित केयरवेल अस्पताल की थी, जहां थर्ड फ्लोर से मरीज के परिजन ग्राउंड फ्लोर पर आने के लिए लिफ्ट में सवार हुए थे, तभी लिफ्ट गिर गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT