BJP कार्यकर्ताओं ने महात्मा गांधी के साथ PM मोदी को पहनाई माला
BJP कार्यकर्ताओं ने महात्मा गांधी के साथ PM मोदी को पहनाई माला Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

BJP कार्यकर्ताओं ने महात्मा गांधी के साथ PM मोदी को पहनाई माला, फोटो वायरल

Author : Deepika Pal

सतना, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का दौर जहां जारी है वहीं दूसरी तरफ आज वैक्सीनेशन महाअभियान पर जहां कई सेंटरों पर बड़ी संख्या में लोगों ने वैक्सीन लगवाई तो इधर जिले के खूंथी स्कूल से बड़ा मामला सामने आया है जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने महात्मा गांधी के साथ PM मोदी की तस्वीर पर भी माला पहना दी। जिसके बाद फोटो वायरल हो गयी।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला सतना जिले के खूंथी स्कूल से सामने आया है जहां आज प्रशासन द्वारा शासकीय विद्यालय खूंथी को टीकाकरण महाअभियान का सेंटर बनाया था। यहां सोमवार सुबह करीब 9.30 बजे स्वास्थ्य कार्यकर्ता व स्कूल प्रबंधन की मौजूदगी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने महात्मा गांधी की तस्वीर के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी फोटो भी रख दी। जहां माला चढ़ाने के बाद फोटो के सामने मोमबत्ती और अगरबत्ती भी जला दी। इस दौरान विद्यालय के शिक्षक, प्राचार्य व स्वास्थ्य अमला मौजूद रहा।

भाजपा अध्यक्ष त्रिपाठी ने मामले पर कही बात

इस संबंध में, भाजपा अध्यक्ष नरेंद्र त्रिपाठी ने मामले को लेकर कहा कि, घटना की मैं निंदा करता हूं। साथ ही, ऐसी गलती दोबारा नहीं होगी। जिस समय का ये दृश्य है, उस समय विद्यालय के प्राचार्य से लेकर स्वास्थ्य विभाग का अमला भी वहां था। यहां वैक्सीनेशन महा अभियान में कोई बड़ा नेता नहीं पहुंचा। ऐसे में नए कार्यकताओं से भूल हो सकती है। फिर भी किसी को इतना नहीं मालूम कि किसकी फोटो पर माला चढ़ाई जाती है और किसकी नहीं। ये बहुत बड़ी गलती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT