मैहर दौरे पर पहुंचे पूर्व सीएम कमल नाथ
मैहर दौरे पर पहुंचे पूर्व सीएम कमल नाथ Social Media
मध्य प्रदेश

मैहर दौरे पर पहुंचे पूर्व सीएम नाथ, पत्रकार वार्ता में सीएम शिवराज को घेरा

Author : Deepika Pal

सतना, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना संकट का दौर जहां जारी है वहीं, दूसरी तरफ संकट के दौर में राजनैतिक जगत से कई मुद्दे पर नेताओं द्वारा बयान सामने आ रहे हैं इस बीच ही आज शुक्रवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम कमलनाथ मैहर दौरे पर पहुंचे जहां पत्रकार वार्ता के दौरान सीएम शिवराज को घेरते हुए बयान दिया।

अपने निर्धारित कार्यक्रम पर पहुंचकर पूर्व सीएम नाथ ने की मंदिर में पूजा अर्चना

इस संबंध में बताते चलें कि, आज शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे पहले से निर्धारित कार्यक्रम अनुसार पूर्व सीएम कमलनाथ मैहर पहुंचे। इसके पहले वे विशेष विमान से दिल्ली से चलकर खजुराहो आए। यहां से मैहर पहुंचे। हेलीपैड में कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद सीधे मैहर मंदिर की डेउढ़ी पर पहुंचे। मंदिर बंद होने के चलते गेट पर ही पूजा अर्चना की।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने बयान में किए ये तीखे प्रहार

इस संबंध में, प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मध्य प्रदेश में अब एक नया माफिया कोविड माफिया खड़ा हुआ है, मैंने माफिया के खिलाफ शुद्ध का युद्ध अभियान चलाया था लेकिन अब भाजपा नेता वेंटिलेटर, बेड, इंजेक्शन बेच रहे हैं।एमपी की 70 फीसदी अर्थ व्यवस्था कृषि आधारित है लेकिन स्थिति ये है कि,मिडिल क्लास नीचे घसीटा जा रहा है, लोवर क्लास गरीब और गरीब क्लास भिखारी बन रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बोले ये बयान

इस संबंध में, अपने बयानों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कहा कि, पीएम मोदी को बताना चाहिए कि क्या देश नारो पर ही चलेगा। क्या हुआ रोजगार का, कहां पहुंची महंगाई। विदेशों में अब भारतीय ड्राइवरों की टैक्सी में कोई बैठने को तैयार नहीं है। इस स्थिति के लिए पीएम मोदी और उनकी केंद्र सरकार जिम्मेदार है। मोदी की सरकार को केंद्र में 7 साल 30 मई को पूरे हो रहे हैं। उन्हें जवाब देना चाहिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT