ठेले पर प्रसूता और नवजात को पहुंचाया अस्पताल
ठेले पर प्रसूता और नवजात को पहुंचाया अस्पताल Raj Express
मध्य प्रदेश

अमानवीयता की एक और तस्वीर, ठेले पर प्रसूता और नवजात को पहुंचाया अस्पताल

Author : Deepika Pal

सतना, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना वायरस का संकट जहां अब तक जारी है वहीं संकटकाल के बीच की कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही हैं इस बीच ही सतना जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आईं है जिसमें एम्बुलेंस न मिलने के कारण व्यक्ति कचरे के ठेले पर प्रसूता पत्नी और नवजात को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। जहां नवजात की मौत हो गई।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला सतना जिले के कोठी थाना क्षेत्र की है जहां अस्पताल से एम्बुलेंस न मिलने के कारण व्यक्ति अपनी प्रसूता पत्नी और नवजात शिशु को लेकर कचरे के ठेले पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा। जहां केंद्र में इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, ठेले से अस्पताल पहुँचने तक नवजात बच्चे ने दम तोड़ दिया।

घर में ही हुई प्रसूता की डिलेवरी

इस संबंध में, आगे बताया जा रहा है कि, अस्पताल से एम्बुलेंस न मिलने से प्रसूता की घर में डिलेवरी हुई थी। जिसे इलाज के लिए कोठी अस्पताल पहुंचाया गया। बताते चलें कि, दूर दराज अंचलों में एंबुलेंस सेवा नहीं मिलने से इस प्रकार की खबरें सामने आती हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT