युवक की मौत पर पुलिस के खिलाफ लामबंद हुए ग्रामीण
युवक की मौत पर पुलिस के खिलाफ लामबंद हुए ग्रामीण Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

लॉकअप में गोली चलने से युवक की मौत, पुलिस के खिलाफ लामबंद हुए ग्रामीण

Author : Deepika Pal

सतना, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण काल के बीच कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही हैं इस बीच जिले के सिंहपुर थाना के लॉकअप में गोली चलने से युवक की मौत हो गई। मामले को लेकर क्षेत्र के ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला जिले के सिंहपुर थाने का है जहां चोरी के आरोप में लाये गए राजपति कुशवाहा नामक युवक को गोली लग गई जिससे उसकी मौत हो गई। जिसे मृत अवस्था में रीवा मेडिकल कालेज ले जाया गया। बताया जा रहा है कि, मृतक युवक को रैगाव से चोरी के मामले में हिरासत में लिया गया था।

पुलिस पर आरोप लगाते हुए ग्रामीण हुए लामबंद

इस संबंध में, मामले को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त रहा जिसमें थाना प्रभारी पर गोली मारने के आरोप लग रहे हैं। जिसे लेकर ग्रामीणों ने लामबंद होकर विरोध जताया जिसमें नाराज भीड़ ने पुलिस वाहनों का भी रोका रास्ता , एसडीओपी और एडिशनल एसपी के वाहन रोक कर उनसे भी उलझे। वहीं धरना नारेबाजी के बीच पुलिस को सब को गोली मार देने की चुनौती दे रहे हैं। ग्रामीणों को काबू में लाने के लिए भारी पुलिस बल तैनात हुआ। जहां विरोध में नागौद कालिंजर मार्ग बंद किया था।

पुलिस ने मामले को लेकर कही बात

इस संबंध में, सतना पुलिस का कहना है कि राजपति कुशवाहा ने थाना परिसर में स्वयं को गोली मार लेने से घायल अवस्था मे बिरला अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया गया, जहाँ से डाक्टर ने प्राथमिक उपचार के पश्चात मेडिकल कालेज रीवा रेफर किया गया है। वहीं भीड़ को काबू में करने के लिए रीवा, सागर, शहडोल जबलपुर रेंज से भारी पुलिस बल बुलाया गया था।

घटना की जांच के आदेश जारी

इस संबंध में,पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल ने सिंहपुर थाना प्रभारी विक्रम पाठक और सिपाही आशीष को निलंबित किया है, दोनों को पुलिस लाइन से अटैच किया गया है। वहीं पुलिस अधीक्षक इकबाल ने घटना की जांच के आदेश जारी किए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT