अज्ञात कारणों से फांसी पर झूला युवक
अज्ञात कारणों से फांसी पर झूला युवक Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

सतना : अज्ञात कारणों से फांसी पर झूला युवक, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Author : Deepika Pal

सतना, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण काल के बीच कई अप्रत्याशित घटनाओं के साथ आत्महत्या की खबरें भी सामने आती जा रही है इस बीच जिले के रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कटिगा में एक युवक ने अज्ञात कारणों के चलते आत्महत्या कर ली। जिसमें पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला सतना जिले के रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कटिगा का है जहां बीते रविवार रात 46 वर्ष युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बता दें कि, मृतक का नाम राजू सिंह पिता जगन्नाथ सिंह है जहां आज सोमवार की सुबह जब परिजनों ने देखा तो वह दंग रह गए उन्होंनेे तत्काल ही रामपुर बाघेलान पुलिस को घटना की सूचना दी।

पुलिस ने मर्ग कायम कर की जांच शुरू

इस संबंध में,सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, जहां पुलिस ने मौका मुआयना उपरांत शव को फांसी के फंदे से नीचे उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए रामपुर बाघेलान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। जहां से पुलिस के मुताबिक, शव के पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी गई है प्रारंभिक जांच में आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT