सतना सासंद और CM की मुलाकात ।
सतना सासंद और CM की मुलाकात ।  Social Media
मध्य प्रदेश

लॉकडाउन के बाद जेब पर बिजली बिल की मार, सांसद ने CM को कराया अवगत

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में महासंकटकाल के बीच सतना सासंद गणेश सिहं ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिहं चौहान से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान जिले की समस्याओं के बारे मे चर्चा की गई। सतना सासंद गणेश सिहं ने चर्चा के दौरान कहाँ कि जिले में बिजली के बिल बढ़कर आ रहे हैं, उन्हें ठीक किया जाए।

बढ़कर आ रहे हैं बिल से परेशान जनता

आपको बताते चलें कि मध्यप्रदेश में कोरोना संकट के चलते लॉकडाउन के दौरान आर्थिक तंगी से जूझ रहे कई परिवार के सामने अब बिजली बिलों का संकट खड़ा हो गया है। इस संकट में बिजली विभाग की ओर से जो बिल लोगों के मोबाइल पर ऑनलाइन दिए हैं। वे बिल बढ़कर पहुंचे हैं। ऐसे में लोगों के सामने बिल भरने का संकट खड़ा हो गया है। वहीं बिजली की दरें बढ़ने से आम लोगों को आर्थिक परेशानी से जूझना पड़ेगा।

गेहूं खरीदी केन्द्रों से किसानों के नही आ रहे मैसेज

चर्चा के दौरान उन्होंने कहा गेहूं खरीदी केन्द्रों से किसानों के मैसेज नहीं आ रहे हैं टमस बराज के किसानों की जमीन वापिसी अभी तक नहीं हो पाई है जिसे तत्काल कराया जाए घर-घर पेयजल उपलब्ध कराने की योजना में जिले के पांच ब्लाकों को जोड़ दिया गया है जिसका काम भी चल रहा है लेकिन तीन विकासखंड मे मझगवां, सोहावल, नागौद को टमस बराज से पानी पेयजल के लिए उपलब्ध कराया जाए।

मध्यप्रदेश के सतना सांसद ने मुख्यमंत्री से कई समस्याओं के बारे में चर्चा की जिले मे केंद्रीय सड़क निधि से तीन ब्रिज स्वीकृत कराया था, जिसके टेडंर भी हो गए है, उसकी स्वीकृति दिलाई जाए सतना शहर में बन रही फ्लाई ओवर का काम तत्काल पूरा कराया जाए मुख्यमंत्री शिवराज सिहं चौहान ने सभी कामो को जल्द पूरा कराने का भरोसा दिया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT