Accident in MP
Accident in MP Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

हादसों का शनिवार.. मध्यप्रदेश में एक के बाद एक हुए 3 भीषण सड़क हादसे

Priyanka Yadav

Accident in MP: एमपी में सड़क हादसों की संख्या तेजी से बढ़ रही है, एक के बाद एक हो रहे भीषण सड़क हादसे में लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है। ऐसे मध्यप्रदेश में शनिवार का दिन हादसों भरा रहा। आज मध्यप्रदेश कई जिलों में भीषण सड़क हादसे हुए है।

रतलाम में ट्रकों की टक्कर में एक की मौत:

अब फिर एक हादसे की खबर मध्यप्रदेश से सामने आई है, आज रतलाम जिले में भीषण हादसा हुआ है, यहां दो ट्रकों की जोरदार भिड़ंत हो गई। इससे एक ट्रक के चालक की मौत हो गई। टक्कर इतनी तेज हुए कि दोनों ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए।

टीकमगढ़ में भीषण हादसा:

शनिवार सुबह टीकमगढ़-सागर हाईवे रोड पर भीषण हादसा हो गया है, यहां एक अनियंत्रित वाहन धसान नदी के पुल से नीचे गिर गया। घटना के दौरान वाहन में 8 लोग सवार थे। इस भीषण हादसे में कई लोग घायल हो गए है, वाहन में सवार दो महिलाओं की हालत गंभीर बताई जा रही है।इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

उमरिया में सड़क हादसा:

एमपी के उमरिया जिले भीषण हादसा हुआ है, जिले के बिरसिंहपुर पाली थाना के घुनघुटी चौकी क्षेत्र में अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत हो गई। इस हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। बताया जा रहा है कि घुनघुटी और शहडोल के बीच मझगवा के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार कर फरार हो गया।

MP में नहीं हो रही है हादसों में कमी

बता दें, प्रदेश में हादसों में कमी नहीं हो रही है, लोग तेज रफ्तार से लापरवाही पूर्वक वाहनों को दौड़ाते है, जिसके कारण हादसों का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। ऐसे में रोजाना मध्यप्रदेश के कई जिलों से सड़क दुर्घटना की खबरें सामने आ रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT