Barwani में स्कूल बस दुर्घटनाग्रस्त
Barwani में स्कूल बस दुर्घटनाग्रस्त Social Media
मध्य प्रदेश

Barwani में स्कूल बस दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौत- कई बच्चे घायल

Priyanka Yadav

बड़वानी, मध्यप्रदेश। राज्य में लगातार हो रहे हादसों के कहर से सड़कें लाल हो रही हैं, अब एक ओर हादसे की खबर मध्यप्रदेश के बड़वानी (Barwani) से सामने आई है, मिली जानकारी के मुताबिक बड़वानी जिले में शनिवार सुबह निजी स्कूल की बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई, इस हादसे में चालक की मौत हो गई वही कई बच्चे भी घायल हो गए हैं।

बड़वानी जिले के अंजड़ में स्कूल बस दुर्घटनाग्रस्त :

हादसे की खबर मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले की है, शनिवार सुबह बड़वानी जिले के अंजड़ में निजी स्कूल की बस अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दुर्घटना में बस चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बस में सवार करीब 10 बच्चे घायल हुए हैं। मिली जानकारी अनुसार स्कूल की बस क्लीनर चला रहा था जबकि चालक बस में सवार था। दुर्घटना में बस चला रहा क्लीनर तो बच गया लेकिन बच्चों के साथ बस में बैठे स्कूल बस के चालक की मौत हो गई।

दुर्घटना की सूचना लगते ही पुलिस- एंबुलेंस मौके पर पहुंचीं :

इस दुर्घटना की सूचना लगते ही पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंचे और घायल बच्चों को एंबुलेंस से अस्पताल लाकर उपचार शुरू किया गया। वहीं, पुलिस ने स्कूली बच्चों व प्रत्यक्षदर्शियों से दुर्घटना की जानकारी ली। बच्चों ने पुलिस को बताया कि पूर्व में भी इस बात की शिकायत की है कि चालक व क्लीनर शराब पीकर वाहन चलाते हैं। पुलिस द्वारा घटना की जाँच की जा रही है।

इससे पहले मध्यप्रदेश के मुरैना और रायसेन से हादसे की खबर सामने आ चुकी है, बता दें कि मुरैना शहर से दूर सरायछोला थाने के पास दो ट्रक आमने-सामने से भिड़ गए, इस हादसे में बनियां तथा राजेश नामक दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वही रायसेन थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सांची रोड पर खड़े डंपर में एक बाइक पीछे से घुसने से बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT