स्कूली बच्चों को परोसा दूषित खाना
स्कूली बच्चों को परोसा दूषित खाना Social Media
मध्य प्रदेश

म.प्र. स्थापना दिवस के मौके पर स्कूली बच्चों को परोसा दूषित खाना

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के सतना जिले में मध्यप्रदेश स्थापना दिवस के मौके पर मिड डे मील के दौरान एक स्कूल में स्कूली बच्चों को बदबूदार खाना परोसने का मामला सामने आया है। इस मामले पर स्थापना दिवस के अवसर पर कार्यक्रम में शामिल होने आए कांग्रेस विधायक ने कहा कि, ये हाल अभी है तो अन्य दिनों में मध्याह्न भोजन की क्या स्थिति रहती होगी? इस मामले की कड़ी जांच की जाएगी।

क्या है मामलाः

जानकारी के मुताबिक, प्रदेशभर में मध्यप्रदेश स्थापना दिवस के मौके पर कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं और स्कूली बच्चों को मिड डे मील के तहत भोजन परोसा जा रहा है। सतना के महारानी लक्ष्मी बाई विद्यालय में इस दिवस के अवसर पर बच्चों को मध्याह्न भोजन परोसा गया लेकिन खाने में बदबू आने से बच्चों ने खाने से मना कर दिया और डस्टबिन में डाल दिया।

नगर पालिका के सभी प्रायमरी, मिडिल स्कूलों और आंगनवाड़ियो में सेंटल किचिन से ही भोजन की पूर्ति की जाती है।

एक अन्य मामला भिंड का आया है जहां आयोजित कार्यक्रम में मंत्री के भाषण के दौरान 24 छात्राओं को मधुमक्खियों ने काट लिया।

खराब भोजन की बच्चे कर चुके है शिकायतः

इस मामले के तहत स्कूली बच्चें मध्याह्न भोजन की खराब गुणवत्ता को लेकर पहले भी शिकायत कर चुके हैं लेकिन इसकी अब तक कोई कार्रवाई ना हो सकी।

मामले पर आला अधिकारियों ने कही जांच कराने की बातः

इस मामले की जानकारी आला अधिकारियों को लगते ही इस संबंध में पूरी जांच करने और जिम्मेदार अधिकारियों, जनप्रतिनिधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT