Betul : ड्राइवर की लापरवाही और 10 बच्चे पहुंचे अस्पताल
Betul : ड्राइवर की लापरवाही और 10 बच्चे पहुंचे अस्पताल Social Media
मध्य प्रदेश

Betul : ड्राइवर की लापरवाही से 10 बच्चे पहुंचे अस्पताल, डिवाइडर से टकराई स्कूल जीप

Kavita Singh Rathore

बैतूल, मध्य प्रदेश। एक तरफ भारत में कोरोना के साथ ही मंकीपॉक्स नाम की बीमारी ने भी पैर पसारना शुरू कर दिया है। इन सब के बीच ही देशभर से आये दिन छोटी-बड़ी दुर्घटनाओं की खबरें भी सामने आ ही रही हैं। पिछले दिनों लगातार अलग-अलग राज्यों से किसी न किसी हादसे की खबर आती रहती है। वहीं, अब मध्य प्रदेश के बैतूल से एक स्कूल वाहन के दुर्घटनागस्त होने की खबर सामने आई है। इस हादसे में 10 बच्चों के घायल होने की खबर है।

बैतूल में स्कूल वाहन दुर्घटनाग्रस्त :

दरअसल, शनिवार की दोपहर मध्य प्रदेश के बैतूल में फोरलेन पर तेज रफ्तार से जा रही स्कूल जीप ड्राइवर की लापरवाही के चलते दुर्घटना का शिकार हो गई। इस हादसे के तहत ड्राइवर की लापरवाही के चलते स्कूल जीप जाकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे के समय इस स्कूल जीप में कुल 20 बच्चे सवार थे। जिनमें में से 10 बच्चे घायल हो गए है। इनमें भी दो बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही परिजनों को इसकी जानकारी दी। गंभीर रूप से घायल हुए दोनों बच्चों को शाहपुर अस्पताल से बैतूल जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। हालांकि, हादसे में जीप का ड्राइवर भी घायल हुआ है।

कैसे हुआ हादसा :

जानकारी के मुताबिक, बैतूल के शाहपुर के एक प्राइवेट स्कूल की जीप 20 बच्चों को लेकर उन्हें उनके घर यानी भयावाड़ी और देशावाड़ी छोड़ने जा रही थी। दोपहर के समय जब यह जीप निशाना डेम के करीब पहुंची। तब ही रफ़्तार तेज होने के कारण चलती जीप में चालक बच्चों को इधर-उधर सीट पर बैठने की कोशिश करा रहा था, इतने में जीप का संतुलन बिगड़ गया और जीप अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जाकर टकरा गई। इस घटना में जीप का ड्राइवर और 10 बच्चे घायल हो गए।

परिजन का कहना :

हादसे की जानकारी मिलने पर पहुंचे एक बच्चे के परिजन का कहना है कि, 'सूचना मिली थी कि बच्चों को स्कूल से ला रही तूफान जीप पलट गई हम लोग तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे बैतूल से आ रहे कुछ लोगों ने घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचाया।'

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT