सिंधिया ने दिग्गी के गढ़ राघोगढ़ में सभा को संबोधित किया
सिंधिया ने दिग्गी के गढ़ राघोगढ़ में सभा को संबोधित किया Social Media
मध्य प्रदेश

सिंधिया ने आज दिग्गी के गढ़ राघोगढ़ में सभा को संबोधित किया, कांग्रेस पर साधा निशाना

Priyanka Yadav

गुना, मध्यप्रदेश। केंद्रीय नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मंत्री बनने के बाद आज पहली बार गुना पहुंचे। शनिवार को वह गुना आए हैं। यहां ज्योतिरादित्य सिंधिया का जोरदार स्वागत किया गया। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि आज गुना पहुँचने पर नागरिकों और कार्यकताओं द्वारा गर्मजोशी और आत्मीयता से किए गए स्वागत के लिए हृदय से आभारी हूँ।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया ट्वीट

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर कहा- कांग्रेस के पूर्व विधायक मूल सिंह के पुत्र युवा नेता हीरेन्द्र प्रताप सिंह ने प्रधानमंत्री के मजबूत नेतृत्व, मुख्यमंत्री व भाजपा की नीतियों से प्रभावित होकर राघोगढ़ में 5000 से ज्यादा साथियों के साथ पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। सिंधिया बोले- मैं हीरेन्द्र प्रताप सिंह जी का विश्व के सबसे बड़े राजनीतिक संगठन में हृदय से स्वागत करता हूँ। मुझे विश्वास है कि आप अपनी ऊर्जा और अपने कार्यों से पार्टी को और मजबूती प्रदान करेंगे।

सिंधिया ने कांग्रेस पर साधा निशाना

बता दें कि आज सिंधिया ने दिग्गी के गढ़ राघोगढ़ में आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया। मिली जानकारी के मुताबिक राघोगढ़ में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सभा को संबोधित किया। भाषण के दौरान केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कुछ लोग हैं, जिनका काम हर अवसर में चुनौती ढूंढना है। जबकि भाजपा का काम चुनौतियों में अवसर ढूंढना है।

एक तरफ हम हैं, जिनका कहना है कि प्राण जाएं पर वचन न जाएं। वहीं एक पार्टी का कहना है कि वचन तो जाए पर प्राण न जाएं।
ज्योतिरादित्य सिंधिया

गढ़ राघोगढ़ दौरे से पहले सिंधिया ने दिग्गी राजा के गढ़ को बताया अपना क्षेत्र

बताते चलें कि, दिग्विजय सिंह के गढ़ राघोगढ़ दौरे से पहले केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिग्गी राजा के गढ़ को बताया अपना क्षेत्र। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा था कि- मैं अपने क्षेत्र में जा रहा हूं, पहले भी कई बार राघोगढ़ का कर दौरा चुका हूं। बीजेपी राष्ट्रवादी विचारधारा पर चलती है, जो भी विकास की मुख्यधारा से जुड़ना चाहता है उसका स्वागत है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT